जोबट

जोबट – केंद्र सरकार द्वारा न्यू मोटर विकल एक्ट कानून के विरोध में ड्राइवर युनिअन ने की हड़ताल , एसडीएम वीरेंद्र सिंह एवं थाना प्रभारी आरती चराटे भी मोके पर पहुंचे ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

जोबट – सरकार द्वारा वाहन चालकों के लिए गए कड़े नियम के विरोध में असंतुष्ट होकर जोबट आज साल के पहले ही दिन बस ट्रक ड्राइवरों ने आक्रोशित होकर अपने-अपने वाहनों के स्टेरिंग एवं पहिए रोक कर हड़ताल शुरू कर दी। नगर सहित जगह-जगह पर बसों एवं अन्य वाहनों का संचालन नहीं होने के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। नए प्रावधानों के तहत ड्राइवर को दोषी पाए जाने पर 7 वर्ष की जेल एवं 10 लाख रुपए का जुर्माना है। इसको लेकर वाहन चालकों ने अपनी नाराज़गी जताई है। कई ड्राइवरों का कहना भी है की सरकार ने हमारी मांगे नहीं मानी तो हमारी अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रहेगी। वहीं कुछ ड्राइवरों ने यह कहा कि यह लड़ाई सिर्फ हमारी नहीं है उस प्रत्येक व्यक्ति की है जो वाहन ड्राइविंग करता है। ड्राइवरों की हड़तालों की वजह से आज नगर सहित अन्य जगहों पर भी बस व ट्रक खड़े दिखाई दिए। वहीं दोपहर को जोबट कॉलेज तिराहे पर ड्राइवर यूनियन द्वारा काला कानून वापस लो के बैनर लगाते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन कर काला कानून वापस को के नारे के साथ आक्रोश करते हुए ड्राइवर लोग दिखे ।

एसडीएम वीरेंद्र सिंह – बस संचालको एवं ड्राइवरो से बात हुई , चक्कजाम न करने पर सहमति बनी तीन तारीख को ज्ञापन देने को उनके द्वारा कहा गया ।

Trending