RATLAM

नववर्ष-2024 सभी के लिए आशा, खुशी व सफलता से भरा हो व सकारात्मक सोच व ऊंचे लक्ष्य के साथ हम सभी आगे बढ़े-सांसद श्री गुमानसिंह डामोर । सांसद श्री डामोर ने नववर्ष की दी बधाईया ।

Published

on

नववर्ष-2024 सभी के लिए आशा, खुशी व सफलता से भरा हो व सकारात्मक सोच व ऊंचे लक्ष्य के साथ हम सभी आगे बढ़े-सांसद श्री गुमानसिंह डामोर ।
सांसद श्री डामोर ने नववर्ष की दी बधाईया ।

रतलाम/ JHABUA । 21वीं सदी का भारत अब “विकसित भारत” के मार्ग पर मजबूत कदम बढ़ा चुका है। वर्ष 2023 ऐसी उपलब्धियों से भरा है, जिसने दुनिया में भारत का मान सम्मान बढ़ाया है। इस वर्ष में भारत ने अपने विकास के रथ का पहिया प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीव्र गति से दौड़ाया है । सांसद गुमानसिंह डामोर ने पूरे संसदीय क्षेत्र के लोगों को नववर्ष 2024 की बधाई एवं शुभकामनायें देते हुए कहा है कि प्रदेश एवं पूरे अंचल को समृद्धि एवं विकास के रास्ते पर ले जाने के केन्द्र की मोदी सरकार एवं राज्य की मोहन यादव सरकार के प्रयासों को नए वर्ष में और गति मिलेगी। उन्होंने कहा कि सर्वांिगण प्रगति के लिए अनेक महत्वपूर्ण परियोजनाएं एवं जनकल्याणकारी कार्यक्रम सर्वत्र संचालित किये जा रहे हैं, जिनसे जन जन का जीवन स्तर निरंतर बेहतर हो रहा है।
सांसद श्री डामोर ने अपने बधाई संदेश में कहा कि नववर्ष-2024 सभी के लिए आशा, खुशी व सफलता से भरा हो व सकारात्मक सोच व ऊंचे लक्ष्य के साथ हम सभी आगे बढ़े। उन्होंने सुख, समृद्धि, शांति, उल्लास और सभी के बेहतर स्वास्थ्य की कामना की है। सांसद श्री डामोर के अनुसार पूरे संसदीय क्षेत्र एवं प्रदेश को समृद्धि एवं विकास के रास्ते पर ले जाने के डबल इंजिन की सरकार के प्रयासों को नए वर्ष में और गति मिलेगी। उन्होने सभी नागरिकों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आने वाला नया वर्ष भगवान राम द्वारा सन्निहित मूल्यों से धार्मिकता, करुणा और एकता के प्रयास करने के साथ ही सभी के जीवन में अच्छी सेहत, खुशियां और समृद्धि लेकर आए।


सांसद श्री गुमानसिंह डामोर ने अपने संदेश में कहा कि आप सभी को आंग्ल नव वर्ष 2024 की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। प्रभू श्रीराम से यही प्रार्थना है कि यह वर्ष सभी प्रदेश एवं देशवासियों के लिए आनंदमय, शांतिमय, सुखमय और मंगलमय हो। सभी के जीवन में ऋद्धि-सिद्धि और सुख-समृद्धि आए। नया साल नई उम्मीदें लेकर आया है। प्रदेश की नई सरकार प्रदेशवासियों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए सकारात्मक ऊर्जा के साथ आई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रदेश की जनता को दी गई गारंटी को पूरा करने के लिए हम सभी एकजूट होकर शासन की योजनाओं का हर हितगा्रही तक लाभ दिलाने की दिशा में हम कृत संकल्पित रहेगें । श्री डामोर ने 22 जनवरी को घर घर दीपावली मनाने का भी प्रत्येक नागरिक से आव्हान करते हुए कहा कि नूतनवर्ष 2024 में प्रभू श्रीराम अयोध्याजी में पधार रहे है, इस दिन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी प्रभू श्री रामलला की नयनाभिराम प्रतिमा स्थापित की जावेगी जो हर भारतीय के लिये गौरवान्वित करने वाला क्षण होगा ।उन्होने सभी लोगों को नववर्ष 2024 की बधाईया एवं शुभकामनायें दी ।

Trending