RATLAM

जनहित में अत्यावशयक वस्तुओं, सेवाओं की आपूर्ति में कोई बाधा नहीं आने दी जाएगी आपूर्ति वाहनों को पूर्ण सुरक्षा दी जाएगी कलेक्टर श्री लाक्षाकार ने वाहन तथा अन्य एसोसीएशन पदाधिकारियो के साथ बैठक लेकर दिए निर्देश

Published

on

जनहित में अत्यावशयक वस्तुओंसेवाओं की आपूर्ति में कोई बाधा नहीं आने दी जाएगी

आपूर्ति वाहनों को पूर्ण सुरक्षा दी जाएगी

कलेक्टर श्री लाक्षाकार ने वाहन तथा अन्य एसोसीएशन पदाधिकारियो के साथ बैठक लेकर दिए निर्देश

रतलाम 02 जनवरी 2024/  वाहन चालक हड़ताल के दृष्टिगत जिला प्रशासन सतर्क है। जिले में अत्यावश्यक वस्तुओं सेवाओं की आपूर्ति सुनिश्चित की गई है इसमें कोई बाधा नहीं आने दी जाएगी। आवश्यक सेवाओं वस्तुओं को लेकर आने वाले वाहनों को पूर्ण सुरक्षा दी जाएगी। यह जानकारी कलेक्टर श्री भास्कर लाक्षाकार ने मंगलवार को विभिन्न  एसोसिएशंस के पदाधिकारियों के साथ बैठक में दी। बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री राहुल कुमार लोढाअतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री राकेश खाखाजिला परिवहन अधिकारी श्री दीपक माझीपेट्रोल पंप संगठन के अध्यक्ष श्री मुबारिक खानट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के सचिव श्री प्रदीप छिपानीगैस एजेंसी एसोसिएशन के पदाधिकारी श्री शर्माइंडियन ऑयल कार्पोरेशन के अधिकारी के अलावा विभिन्न बस ऑपरेटर,  ट्रक आपरेटर एसोसिएशनगैस एजेंसीपेट्रोल पंप एसोसिएशंस तथा यूनियनों के पदाधिकारीट्रक ड्राइवर आदि उपस्थित थे।

बैठक में कलेक्टर ने निर्देशित किया कि आमजन के लिए अत्यावशक सेवाएं प्रभावित नहीं होइसमें बाधा डालने वाले प्रत्येक व्यक्ति के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। किसी भी वाहन को जबरन नहीं रोका जाए। जिले में दवाईसब्जीदुग्धफलगैसडीजल-पेट्रोल जैसी अत्यावशक सेवाओंवस्तुओं की आपूर्ति में कोई भी बाधा नहीं आएगीयह सुनिश्चित किया गया है। संवैधानिक दायरे में रहकर ही विरोध प्रदर्शन करेरास्ते जाम करना पूर्णतः गलत है। पदाधिकारीगण स्वयं नियंत्रित रहेसाथ ही अपने साथियों को भी कानून व्यवस्था के दायरे में नियंत्रित रखें। जिले में आवश्यक सेवाओं के लिए अन्य स्थानों से सामग्री लेकर आने वाले वाहन यदि अन्य जिलों में अटके हैं तो उन जिलों के प्रशासन से चर्चा करके आने की राह प्रशस्त की जाएगी।

पुलिस अधीक्षक श्री राहुल लोढा ने कहा कि जिले में डीजल-पेट्रोलगैस इत्यादि आपूर्ति करने वाले वाहनो को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए पूर्ण सुरक्षा प्रदान की जाएगी। इसके लिए संबंधित थाना प्रभारी नोडल अधिकारी रहेंगे जिनके साथ वाहन चालक तथा अन्य संबंधित व्यक्ति समन्वय रखेंगे। अपने स्थानीय नोडल थाना प्रभारी के मोबाइल नंबर अपने पास रखें। कानून व्यवस्था के विरुद्ध कोई भी हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। रतलाम जिले में जो भी व्यवस्था आवश्यक है वह की जा रही हैअन्य जिलों में इस जिले के फंसे वाहनों को निकालने के लिए उधर के प्रशासन से संवाद कर समस्या का हल निकाल लिया जाएगा। इस संबंध में अन्य जिलों के प्रशासन भी व्यवस्था बना रहे हैं कोई भी व्यक्ति पैनिक नहीं हो।

बैठक में उपस्थित पदाधिकारियो द्वारा भी अपनी बात कही गई जिसे गंभीरता और संवेदनशीलता के साथ कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक द्वारा सुना गया। उनको अधिकारियों ने आश्वस्त किया कि स्थानीय स्तर पर जिन मुद्दों का समाधान हो सकता है वह निश्चित रूप से किया जा रहा है।

Trending