झाबुआ

घर-घर पहुंच रहा है श्रीराम लला का पूजित अक्षत, 22 जनवरी को मनायेंगे दीपावली । 21 जनवरी को होगी भजन संध्या एवं 22 जनवरी को निकलेगी भव्य श्रीराम की शोभायात्रा ।

Published

on

घर-घर पहुंच रहा है श्रीराम लला का पूजित अक्षत, 22 जनवरी को मनायेंगे दीपावली ।
21 जनवरी को होगी भजन संध्या एवं 22 जनवरी को निकलेगी भव्य श्रीराम की शोभायात्रा ।


झाबुआ । श्रीराम जन्मभूमि मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में रामभक्तों और श्रद्धालुओं को निमंत्रण देने का अभियान निरन्तर जारी है। पूजित अक्षत पाकर लोगों में प्रसन्नता है। श्रीमती अर्चना राठौर, राखी भावसार एवं शारदाकुमावत की टीम द्वारा शहर के विभिन्न इलाकों में पूजित अक्षत वितरण अभियान कार्यक्रम के तहत घर-घर अक्षत, रामलला का चित्र कलेण्डर सम्मान पूर्वक घर घर जाकर नगर के श्रीराम मंदिर सहित सभी मंदिरों में 22 जनवरी को आनन्दोत्सव मनाने का आग्रह किया जारहा है ।
श्रीमती राखी भावसार, अर्चना राठौर एवं शारदा कुमावत ने संयुक्त रूप से बताया कि जय श्रीराम का जयघोष कर कार्यकर्ता अक्षत वितरण अभियान में बांटे जा रहे आमंत्रण पत्रक के माध्यम से भक्तों को अवगत करा रहे हैं। कार्यकर्ता लोगों से 22 जनवरी को पूजा, कीर्तन करने व शाम को भव्य दीपावली मनाने का आग्रह कर रहे हैं। नगर मे बनाये गये विभिन्न दल जिम्मेवारी पूर्व अक्षत वितरण एवं रामजी के केलेण्डर के वितरण का कार्य किया जारहा है । ’’राम लला आयेगें घर घर दीवाली मनायेगें, जय श्रीराम’’ के जयघोष के साथ नगर में प्रातःकालहीन प्रभात फेरिया भजनकीर्तन करते हुए निकाली जारही है । अभी से ही पूरा नगर राममय हो चुका है ।
श्री राम लला के अयोध्याजी में प्राणप्रतिष्ठा के कार्यक्रम की कडी में झाबुआ नगर में भी श्रीराम सेवा समिति एवं सकल हिन्दू समाज के सौजन्य से 21 जनवरी को सायंकाल 7बजे से विशाल भजन संध्या शुभम राणा एवं टीम इन्दौर द्वारा आयोजित होगी वही 22 जनवरी को भगवानश्रीराम काप्रातः 8 बजे से महाअभिषेक एवं प्रातः 9 बजे स्र नगर मे भव्याति भव्य शोभायात्रा नगर के मुख्य बाजारों से निकाली जावेगी । समिति ने नगरवासियों एवं धर्मप्रेमियो से अधिक से अधिक से संख्या में पधारकर इस आयोजन को सफल बनाने एवं धर्मलाभ लिये जाने की अपील की है ।

Trending