झाबुआ

आओ पता लगाए :- पेटलावद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में वह कौन चंद्रेश (बाहरी) है जो विभागीय कार्यो में हस्तक्षेप करता है और दलाली भी

Published

on

झाबुआ जिला चिकित्सालय में कर्मचारियों की मनमानी का आलम जारी है और दलालों का भी । जिले के पेटलावद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे शासकीय कार्यप्रणाली में चंद्रेश का हस्तक्षेप बढ़ रहा है और विभागीय कार्य में दलाली भी कर रहा है साथ ही साथ एक विभागीय कर्मचारियों के गंभीर आर्थिक अनियमितता के मामले मे भी कर्मचारी को बचाने का प्रयास कर रहा है …क्यों …क्या कारण है….?

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार पेटलावद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बीएमओ के स्थान पर चंद्रेश का बोलबाला दिख रहा है यह वही चंद्रेश हैं जो पूर्व के वर्षों में इस विभाग में रेफ्रिजरेटर सुधारने का काम करता था जिसके संधारण के बिल हमेशा हजारों में हुआ करते थे । पूर्व के वर्षों में यह चंद्रेश विभागीय संधारण के काम किया करता था लेकिन वर्तमान में ऑनलाइन प्रक्रिया होने के बाद चंद्रेश फ्री हो चुका है इसलिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की कार्यप्रणाली में हस्तक्षेप करता रहता है हाल ही में चंद्रेश ने विभाग के किसी कर्मचारी पर पूर्व में हुई जांच में गंभीर आथिक अनियमितता का मामला था जिसमें प्रभारी सी.एच.एम.ओ को जांच अनुसार अनियमितता को देखकर कार्रवाई की जाना थी । लेकिन चंद्रेश की सक्रियता ने और सीएचएमओ के बीच किसी मीटिंग की सूचना को लेकर बातचीत हुई है । उस मीटिंग के बाद प्रभारी सीएचएमओ ने भी पेटलावद में किसी कर्मचारी के आर्थिक अनियमितता के मामले में कारवाई करने के बजाय, उसे उसी स्थान पर पदस्थापना दी , जो की गंभीर विषय है और जांच की जाना चाहिए । चर्चा चौराहा पर है कि आखिर क्यों इस तरह आर्थिक अनियमितताओं के मामलों में कारवाई करने की बजाय कर्मचारियों को बचाया जा रहा है चर्चा यह भी है कि आखिर चंद्रेश क्यों इस तरह के शासकीय मामले में दलाली कर रहा है । आओ पता लगाए :- आखिर चंद्रेश कौन है जो पेटलावद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शासकीय कार्य में हस्तक्षेप करता है और दलाली भी ।

आने वाले खबरों मे… चन्द्रेश और रिशतेदार की कहानी

Trending