झाबुआ

राजवाड़ा पर राष्ट्रीय ध्वज फहराकर और वरिष्ठ महिला का सम्मान करके सकल व्यापारी संगठन ने गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया

Published

on


झाबुआ – देश का 75 वा गणतंत्र दिवस सकल व्यापारी संघ ने बड़े धूमधाम से हर्षोल्लास के साथ मनाया। प्रातः 8:00 बजे सकल व्यापारी संघ की प्रभात फेरी बोहरा समाज के ईजी स्काउट बैंड के नेतृत्व में सकल व्यापारी संघ के सदस्यों,वरिष्ठ समाज सेवी एवं महिलाओं की विशेष उपस्थिति में राजवाड़ा से नगर के मुख्य मार्ग बस स्टैंड आजाद चौक होते हुए पुनः राजवाड़ा पहुंची। जहां सर्वप्रथम सकल व्यापारी संघ अध्यक्ष संजय कुमार काठी , वरिष्ठ समाजसेवी प्रवीण रूनवाल,, पंकज मोगरा , हिमांशु त्रिवेदी मुस्तफा पिटोल वाला,मदन महाराज,शुभम डांडी, एवं वरिष्ठ महिला श्रीमती शांति बाई , मंजू बाला राठौर ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया। राष्ट्रगान व्यापारी संघ की महिला इकाई की अध्यक्ष श्रीमती कुंता सोनी के नेतृत्व में महिला इकाई ने गाया।


अपने अध्यक्षीय भाषण में संजय कुमार कांठी ने संपूर्ण देश वासियों और व्यापारी साथियों को 75 वे गणतंत्र दिवस की बधाई दी ।अध्यक्ष कांठी ने बताया की आज झाबुआ का व्यापारी संगठन अपनी एकता और समाज हित के प्रकल्प के कारण पूरे प्रदेश में एक आदर्श उदाहरण पेश कर रहा हैं।आपने व्यापारी संघ के आगामी प्रकल्प की जानकारी देते हुए व्यापारी संघ के पूर्व सचिव स्वर्गीय श्री प्रवीण छाजेड को उनकी व्यापारी संघ में एकता के और मुक्ति धाम के प्रोजेक्ट को अमल करवाने में दिए सहयोग के याद किया । आपने बताया की हम उनकी याद सदा अविस्मरणीय बनी रहे रहे, इसलिए बहुत जल्दी कुछ कार्य उनके नाम से करेंगे। विपरीत परिस्थिति में परिवार की जवाबदारी का निर्वहन के साथ व्यापार करने पर 80 वर्षीय वरिष्ठ महिला श्रीमती शांति बाई सागरमल जी राठौर और उनकी पुत्री जिन्होंने भी अपने जीवन में संघर्ष करते हुए अपनी मां को व्यापार में सहयोग करते हुए अपने दोनो बेटियों को उच्च शिक्षा प्रदान करवाते हुए और दोनो लड़को को कुशल व्यवसाई बनाया । आपका सम्मान व्यापारी संघ के वरिष्ठ राजेश शाह,कमलेश पटेल,अमित जैन ,मनोज कटकानी एवम महिला इकाई की सदस्यों की उपस्थिति में शाल श्री फल,और अभिनंदन पत्र भेंटकर किया।


बोहरा समाज के ईजी स्काउट बैंड के प्रतिवर्ष दिए जा रहे विशेष सहयोग के लिए सम्मान वरिष्ठ व्यापारी प्रेम प्रकाश कोठारी,संजय शाह, भरत बाबेल,संजय गांधी,प्रमोद भंडारी,मनोज बाबेल,विकास शाह ने किया । इस अवसर पर मुक्ति धाम में सोलर लाइट लगवाने के लिए महिला संगठन इनर व्हील मैन के सदस्यों का भी सम्मान किया गया ।आभार सचिव हिमांशु त्रिवेदी में माना । कार्यक्रम का सफल संचालन उपाध्यक्ष पंकज जैन मोगरा ने किया।कार्यक्रम में विशेष सहयोग शुभम डांडी, हिमांशु त्रिवेदी और मदन महाराज ने दिया।

Trending