RATLAM

प्रदेश में विकास कार्यों को तेज गति दी गई है, अधिकारी, कर्मचारियों को आमजन के लिए जवाबदेह बनाया प्रदेश के सूक्ष्म, लघु, मध्यम उद्यम मंत्री श्री चैतन्य काश्यप विकसित भारत संकल्प यात्रा कैंप में सम्मिलित हुए

Published

on

प्रदेश में विकास कार्यों को तेज गति दी गई है,~~

अधिकारीकर्मचारियों को आमजन के लिए जवाबदेह बनाया

प्रदेश के सूक्ष्मलघुमध्यम उद्यम मंत्री श्री चैतन्य काश्यप विकसित भारत संकल्प यात्रा कैंप में सम्मिलित हुए

रतलामप्रदेश के सूक्ष्मलघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री श्री चेतन्य काश्यप बुधवार को रतलाम के बिरियाखेड़ी में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा कैंप में सम्मिलित हुए। इस अवसर पर श्री काश्यप ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी में किसी भी बात को पूर्ण करने का जज्बा है और उसे पूर्ण भी करते है। राम मंदिर की जिस तरह से प्राण प्रतिष्ठा हुई हैहम सभी उसके गवाह है। राम मंदिर बन गया हैअब राम राज्य की आवश्यकता है। उसकी कल्पना को साकार करने के लिए यह आयोजन है। एक बार फिर से शिविर लगा है और सभी विभागों के कर्मचारी यहां उपस्थित है। यहीं दस्तावेज जांचने के साथ फार्म भरने का काम भी किया जा रहा है। इस अवसर पर महापौर श्री प्रहलाद पटेलनिगम अध्यक्ष श्रीमती मनीषा शर्मा तथा पार्षदगण उपस्थित थे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री श्री काश्यप ने कहा कि म.प्र. सरकार की एक अलग कार्यशाली विकसित हुई है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने डेढ़ माह के भीतर ही विकास के सभी कामों को गति देना प्रारंभ किया है और कल्याणकारी कार्य कर रहे है। जनता के प्रति शासकीय अधिकारी एवं कर्मचारियों को जवाबदेह बनाने का कार्य किया गया है। सरकार संकल्प के साथ चल रही हैउसी का परिणाम विकसित भारत संकल्प यात्रा है। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने आगामी 25 वर्षों का संकल्प लिया है और अमृतकाल में संपूर्ण विकसित भारत का निर्माण करेंगे।

इस अवसर पर महापौर श्री प्रहलाद पटेल ने अपने संबोधन में कहा है कि जब से देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी बने हैं तब से पूरी दुनिया में हमारे देश की प्रतिष्ठा में वृद्धि होती जा रही है। विकसित भारत संकल्प यात्रा शासन की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए हैआमजन के चेहरे पर खुशी की मुस्कान लाने के लिए है। इस यात्रा से अंतिम पंक्ति का अंतिम व्यक्ति भी लाभान्वित हो रहा है। कार्यक्रम में शासन की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के लाभ प्रदान किए गए। हितग्राही लाभान्वित हुएइनमें उज्ज्वला योजनापीएम स्वनिधिआयुष्मान भारत आदि योजनाओं के हितग्राही शामिल है। मच्छरदानियां वितरित की गई। राधाबाईजमनालालगुंजना टांकहेमंतपूजा गामड, शीतल आदि हितग्राही लाभान्वितों में शामिल है।

कार्यक्रम में निगम आयुक्त श्री ए.पी. सिंह गहरवालसर्वश्री मयूर पुरोहितविनोद यादवहेमंत राहोरीमनोज शर्मारामू डाबीसोनू यादवअनूज शर्मानिलेश गांधीगौरव त्रिपाठीनिशा सोमानीदेवश्री पुरोहितपवन सोमानीरेवाशंकर पांडेविनोद करमचंदानी आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर सिकल सेल एनीमिया परीक्षण शिविर तथा निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया गया।

Trending