झाबुआ

प्रदेश की 1.29 करोड़ से ज्यादा लाडली बहनों के खाते में आज जमा होगी 1576 करोड़ से अधिक की राशि – मंडला में आयोजित कार्यक्रम में सीएम डॉ मोहन यादव सिंगल क्लिक के जरिए राशि अंतरण करेंगे, महिला एवम् बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया झाबुआ से वर्चुअल जुड़ेंगी । – महिला एवम् बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया ने झाबुआ से ही विभाग के प्रमुख सचिव और कमिश्नर सहित अन्य अधिकारियों से लिया पूरा फीड बैक ।

Published

on

प्रदेश की 1.29 करोड़ से ज्यादा लाडली बहनों के खाते में आज जमा होगी 1576 करोड़ से अधिक की राशि
– मंडला में आयोजित कार्यक्रम में सीएम डॉ मोहन यादव सिंगल क्लिक के जरिए राशि अंतरण करेंगे, महिला एवम् बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया झाबुआ से वर्चुअल जुड़ेंगी ।
– महिला एवम् बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया ने झाबुआ से ही विभाग के प्रमुख सचिव और कमिश्नर सहित अन्य अधिकारियों से लिया पूरा फीड बैक ।

झाबुआ।  प्रदेश की एक करोड़ 29 लाख 24 हजार 377 लाडली बहनों के खाते में शनिवार को योजना की नौवीं किस्त के रूप में 1576.3194 करोड़ रुपए जमा होंगे। इसमें झाबुआ जिले की 1 लाख 95 हजार 915 बहनें भी शामिल है। मंडला में 10 फरवरी को आयोजित लाडली बहना सम्मेलन के दौरान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सिंगल क्लिक के माध्यम से सभी लाभार्थी बहनों के खाते में राशि का अंतरण करेंगे। इस दौरान महिला एवम बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया झाबुआ से वर्चुअली कार्यक्रम से जुड़ेंगी। आयोजन से पूर्व शुक्रवार को उन्होंने झाबुआ से ही विभाग के प्रमुख सचिव दीपाली रस्तोगी सहित अन्य अधिकारियों से पूरा फीड बैक लिया। अधिकारियों ने बताया सभी जिलों के पंजीकृत अंतिम रूप से पात्र हितग्राहियों की सूची के आधार पर ई पेमेंट के लिए इलेक्ट्रॉनिक स्वीकृति आदेश और डिजिटल हस्ताक्षरयुक्त इलेक्ट्रॉनिक भुगतान आदेश पोर्टल के माध्यम से भुगतान के लिए बैंक को भेजे जा चुके है। अब शनिवार की राशि सीधे पात्र हितग्राहियों के खाते में जमा हो जाएगी। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के द्वारा के सिंगल क्लिक के जरिए योजना की किस्त का अंतरण किया जाएगा।

Trending