झाबुआ

कार्यकर्ताओं के समर्पण और संकल्प के बल पर मैं यह चुनाव जीतूंगी – श्रीमती अनिता नागरसिंह चौहान

Published

on

झाबुआ। क्षेत्र की जनता की सेवा और भाजपा सरकार की लोककल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए यह चुनाव अपने क्षेत्र के सभी कार्यकर्ताओं के समर्पण और संकल्प के बल पर जीतूंगी। मेरा यह विश्वास आज अलीराजपुर से लेकर यहां तक आने के दौरान कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखते हुए और अधिक मजबूत हुआ है। केंद्रीय और प्रदेश संगठन सहित वरिष्ठ चयनकर्ताओं के चयन का परिणाम है कि इस महत्वपूर्ण पद के लिए प्रत्याशी रूप में मैं आज आपके सामने हूं। मेरे नाम की घोषणा होने के बाद आज सुबह तक भी मुझे सहज विश्वास नहीं हो रहा था कि मुझे लोकसभा चुनाव के लिए इस संसदीय क्षेत्र का प्रत्याशी घोषित किया गया है। उक्त विचार लोकसभा चुनाव 2024 हेतु रतलाम झाबुआ अलीराजपुर संसदीय क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी श्रीमती अनीता नागर सिंह चौहान ने झाबुआ प्रवास के दौरान व्यक्त किए ।

गौरतलब है कि अपने नाम की घोषणा होने के 24 घंटे के भीतर भाजपा प्रत्याशी श्रीमती अनीता नागर सिंह चौहान,इस संसदीय क्षेत्र के प्रवास पर निकलते हुए जमीनी कार्यकर्ताओं से रूबरू हुई। अपने नाम की घोषणा के बाद प्रथम प्रवास के दौरान उन्होंने अलीराजपुर ,जोबट , राणापुर , झाबुआ , मेघनगर , थांदला और पेटलावद क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी से जुड़े कार्यकर्ताओं और पार्टी के वरिष्ठ जनों से मिलकर आगामी दिनों के लिए अपनी और पार्टीजनों की भूमिका को लेकर महत्वपूर्ण संवाद स्थापित किया। उक्त जानकारी देते हुए लोकसभा मीडिया प्रभारी श्री अंबरीष भावसार ने बताया भाजपा प्रत्याशी श्रीमती अनीता नागर सिंह चौहान ने जिला मुख्यालय झाबुआ में प्रवेश करते ही सर्वप्रथम अमर बलिदानी जन-जन के नायक टंट्या मामा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया । तत्पश्चात वे भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय मैं कार्यकर्ताओं से रूबरू हुई। यहां उन्होंने कहा इस चुनाव में मैं अकेली नहीं खड़ी हुई हूं बल्कि मेरे साथ हर वह कार्यकर्ता उम्मीदवार स्वरूप में ही है जो राष्ट्रवादी विचारधारा अपनाते हुए भारतीय जनता का पार्टी का कर्मठ कार्यकर्ता है। आप सभी के सम्मिलित प्रयासों के बल पर ही इस संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रचंड मतों से विजय होगी ऐसा पूर्ण विश्वास है। मध्य प्रदेश शासन में वन मंत्री नागर सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा यह सभी जानते हैं और वर्षों का अनुभव है कि लोकसभा चुनाव सदा कार्यकर्ताओं के बल पर ही जीत जाता रहा है। भाजपा ने सिंचाई , सड़क , जल , खाद्यान्न , आवास , बालिका शिक्षा रोजगार , महिला सशक्तिकरण सहित सभी क्षेत्रों में अभूतपूर्व कार्य करते हुए , हम भारतवासियों के जीवन को आसान किया है। यह जनता भली भांति जानती है कि कांग्रेस के कार्यकाल में इस आदिवासी बहुल क्षेत्र में यह सभी सुविधाएं नहीं थी। समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक के जीवन को सरल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी सदा संकल्पित रहते हुए धरातल पर कार्य करके दिखाती आई है। आगामी लोकसभा चुनाव में भी कार्यकर्ताओं के बल पर प्रचंड बहुमत से झाबुआ रतलाम आलीराजपुर संसदीय क्षेत्र की जनता का प्रतिनिधित्व होगा। कांग्रेस सदा जातिवाद सहित अन्य विषयों को लेकर समाज में फूट डालने का प्रयास करती आई है , इन्हें आप सभी कार्यकर्ता अपनी कड़ी मेहनत के साथ मुंह तोड़ जवाब देंग , ऐसा पूर्ण विश्वास है। मोदी जी का स्पष्ट संदेश है कि हमारी कोई जाति नहीं बल्कि हम गरीब , मजदूर , किसान और युवाओं के उज्जवल भविष्य के लिए संकल्पित होकर कार्य करते हैं। प्रदेश के वन मंत्री श्री नागर सिंह चौहान ने लोकसभा चुनाव को प्रचंड बहुमत से जीतने के लिए योजनाबद्ध तरीके से जीतने के सूत्र कार्यकर्ताओं को दिए।

भाजपा जिला अध्यक्ष श्री भानु भूरिया ने कहा यह एक भ्रांति है कि यहां के मतदाताओं का सदा कांग्रेस की ओर झुकाव रहता है। भाजपा संगठन ने मातृशक्ति को अवसर देकर क्षेत्र के सभी मतदाताओं सहित महिलाओं को सशक्त संदेश दिया है कि भारतीय जनता पार्टी आदिवासी बहुल इस क्षेत्र से महिला नेतृत्व के बूते विकास करते हुए पूरे देश में सशक्त संदेश पहुंचाएगी। भाजपा जिला कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में अलीराजपुर जिला अध्यक्ष श्री मकू पोरवाल लोकसभा प्रभारी श्री किशोर शाह , जनपद पंचायत राणापुर अध्यक्ष श्रीमती निर्मला भूरिया , पूर्व जिला अध्यक्ष व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य लक्ष्मण सिंह नायक, दौलत भावसार शैलेश दुबे मंचासीन थे। तत्पश्चात भाजपा प्रत्याशी श्रीमती अनीता नगर सिंह चौहान ने राजगढ़ नाका चौराहा स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय प्रतिमा और मेघनगर नाका स्थित पूर्व सांसद व अजजा आयोग के अध्यक्ष स्वर्गीय श्री दिलीप सिंह भूरिया की प्रतिमा पर पर पहुंचकर माल्यार्पण किया । साथ ही उन्होंने सांसद गुमान सिंह डामोर के निवास पर पहुंचकर भेंट भी की। यहां से भाजपा प्रत्याशी ने मेघनगर , थांदला और पेटलावद की ओर रुख किया। भाजपा जिला कार्यालय पर सभा का संचालन जिला महामंत्री श्री सोमसिंह सोलंकी ने किया। इस अवसर पर जिला महामंत्री श्री गौरव खंडेलवाल जिला उपाध्यक्ष श्री सत्येंद्र यादव , लोकसभा कार्यालय प्रभारी श्री ओम प्रकाश राय श्री अजय पोरवाल , जिला कार्यालय प्रभारी श्री मनोहर मोदी , सहित बड़ी संख्या में भाजपाजन मौजूद थे।

Trending