RATLAM

गोठ में चौरासी अध्यक्ष का सम्मान -******आयोजन ही समाज में एकता और समाजहित के लिए कार्य करने प्रेरित करते :  चौरासी अध्यक्ष *******श्री मारू भांबी समाज उत्थान समिति की गोठ में सामाजिक बंधुओं ने रखी अपनी बात

Published

on

गो ठ में चौरासी अध्यक्ष का सम्मान
– आयोजन ही समाज में एकता और समाजहित के लिए कार्य करने प्रेरित करते :  चौरासी अध्यक्ष
– श्री मारू भांबी समाज उत्थान समिति की गोठ में सामाजिक बंधुओं ने रखी अपनी बात
रतलाम। श्री मारू भांबी समाज उत्थान समिति की वार्षिक सामुहिक गोठ (साधारण सभा) का आयोजन रविवार को संपन्न हुआ। आयोजन शहर के गढ़ कैलाश परिसर में शाम को हुआ।
मुख्य अतिथि समाज के उज्जैन मंदिर समिति व चौरासी अध्यक्ष सुरेश चौधरी ने की। अध्यक्षता श्री मारू भांबी समाज उत्थान समिति के पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण गेहलोत  ने की। आयोजन की शुरूआत समाज के आराध्य बाबा रामदेवजी की आरती के साथ हुई। मुख्य अतिथि श्री चौधरी ने कहा कि चौरासी अध्यक्ष बनाकर जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी हैं, उसके लिए में समाजनों का आभार मनाता हूं। बाबा रामदेवजी की कृपा से विकास के कार्य और सामाज हित के कार्यों लगातार आगे बढ़ाया जाएगा। रतलाम की श्री मारू भांबी समाज उत्थान समिति की सक्रियता और आयोजनों ने समाजहित के कार्यों को आगे बढ़ाया हैं। महापंचायत, युवक -युवती परिचय सम्मेलन सहित अन्य आयोजनों ने समाजिक बंधुओं को एकजुट किया हैं। ऐसे आयोजन ही समाज में एकता और समाजहित के लिए कार्य करने को प्रेरित करते हैं। चौरायी अध्यक्ष के नाते हर आयोजनों में सहयोग करता रहूंगा।

अध्यक्षता कर रहे श्री गहलोत ने अपने कार्यकाल में अयोजनों और सफलता के संघर्ष पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि बड़े आयोजनों में अन्य जिलों की समितियों के साथ काम करना चुनौती रही। हालांकि सक्रियता समाजहित के निर्णय पर सभी का साथ मिला और आयोजन सफल रहा।
श्री मारू भांबी समाज उत्थान समिति अध्यक्ष रतनलाल जौहर ने समिति के कार्यों और प्रयासों की जानकारी दी। सचिव भवंरलाल गुजरिया ने समाजजनों से प्राप्त सहयोग और आगामी योजना को प्रस्तुत किया।
शिक्षिका मधु जोहरम ने कहा कि महिलाओं को भी सामाजिक क्षेत्र में आगे आना चाहिए। समाज में हाथों की उंगलियों की तरह सामाजिक लोगों में भी पांच तरह के अलग-अलग विचार होते हैं। सभी विचारों का समावेश कर ही हम हर समाजिक बंधुओं के हित के लिए कार्य कर सकते हैं।
यह थे मौजूद
उज्जैन से मोडीराम जोकचंद, पूर्व सचिव डॉ. घनश्याम धानिया,रामेश्वर जोहरम, श्री मारू भांबी समाज उत्थान समिति  उपाध्यक्ष ओमप्रकाश बारूपाल, रामलाल बालेचा, सह सचिव राजु बालेचा, विधि सलाहकार चन्द्रप्रकाश मालवीय, संगठन सचिव गोपाल बारूपाल,नंदकिशोर खाम्बू, अशोक सालवी, सोदान बामनिया, किशोर दंगवाड़ा,रमेश गेहलोत, राजेश जोहरम,  जीतू बारूपाल, नरेश बावेल,कैलाश जोहर,अनिल जोहर आदि मौजूद थे।

Trending