RATLAM

पत्नी से कहा, दोनों को साथ रखूंगा…फिर शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने किया श्रृंगार और दे दी जान

Published

on

पत्नी से कहा, दोनों को साथ रखूंगा…फिर शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने किया श्रृंगार और दे दी जान

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के पिपलौदा थाने के बड़ौदा गांव का मामला, महिला का शव लेने से परिजनों ने किया इनकार, पुलिस ने किया अंतिम संस्कार

रतलाम में शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों के 2-2 बच्चे भी हैं। आत्महत्या का ये मामला रतलाम जिले के पिपलौदा थाने के बड़ौदा गांव का है। शुक्रवार देर शाम 7 बजे दोनों के शव खेत में गुमटीनुमा टीनशेड में लोहे के एंगल से लटके मिले।

रतलाम जिले के ग्राम बड़ौदा के रहने वाले कमलेश शर्मा (33) और सतना प्रजापत (31) मई को घर से भाग गए थे। 4 दिन पहले दोनों पिपलौदा थाने पहुंचे थे। यहां पुलिस से कहा था कि दोनों साथ रहना चाहते हैं। परिवार के लोगों ने घर आने से मना कर दिया है। तब से वो एक होटल में रुके हुए थे। थाने में इनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। 4 दिन पहले दस्तयाब हो गए थे।

महिला का शव नहीं ले गए परिजन

शवों के पोस्टमार्टम लिए शव पिपलौदा के स्वास्थ्य केंद्र भेजे गए थे। महिला के पिता और भाई आए, लेकिन वे शव लेकर नहीं गए। उनका कहना था कि इससे हमारा कोई नाता नहीं है। बाद में पुलिस ने पिपलौदा में ही उसका अंतिम संस्कार किया। वहीं कमलेश के परिजन उसका शव लेकर बड़ौदा चले गए।
शुक्रवार को पत्नी से हुआ था कमलेश का विवाद
कमलेश ने अपनी पत्नी सुनीता से शुक्रवार को फोन पर बात की थी। उसने कहा था कि दोनों को साथ रखूंगा, तुम इस बात को स्वीकार कर लो। लेकिन सुनीता ने इस पर आपत्ति जताई। इसके बाद दोनों के बीच विवाद भी हुआ। शाम करीब 4 बजे कमलेश और सपना ने आत्महत्या कर ली।
नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
पुलिस को उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि शव देखकर लग रहा था कि दोनों ने नए कपड़े पहने हैं। नवविवाहिता के रूप में सपना ने श्रृंगार किया और नई साड़ी पहनी थी। युवक ने भी तिलक लगाया हुआ था।
कोर्ट मैरिज की कही थी बात
वहीं मामले में जावरा एसडीओपी शक्ति सिंह चौहान का कहना है कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है दोनों ने कोर्ट मैरिज की है। यह बात दोनों ने थाने में पेश होकर कही थी। हालांकि कोई दस्तावेज पेश नहीं किया था। दोनों के 2-2 बच्चे हैं। कमलेश की 5 और 2 साल की बेटी है। और सपना के 8 साल का बेटा और 6 साल की बेटी है। महिला का ससुराल बड़ौदा गांव का है जबकि मायका राजस्थान का।

Trending