झाबुआ

आईपीएस स्कूल द्वारा स्थापना दिवस मनाया गया तथा छात्र संघ सदस्य सम्मान समारोह आयोजित किया

Published

on

झाबुआ – इदौर पब्लिक स्कूल द्वारा दिनांक 6 जुलाई को 15 वर्ष पूर्ण करने के उपलक्ष्य में स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इंदौर पब्लिक स्कूल की स्थापना झाबुआ में 6 जुलाई 2009 को आर्किटेक्ट अचल चौधरी द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के छात्रों को सर्वांगीण विकास हेतु , शिक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से की गई थी और आज उसी उद्देश्य की पूर्ति करते हुए झाबुआ में अचल चौधरी द्वारा कॉलेज की स्थापना भी की जा चुकी है , जिससे झाबुआ ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को झाबुआ से बाहर शिक्षा प्राप्ति के लिए भटकना न पड़े ।
कार्यक्रम का प्रारंभ मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलन कर किया गया , जिसमें विद्यालय की प्राचार्या श्रीमती दीप्ति सरन , श्रीमती एवं श्रीमान मनू चौबे,  गजेन्द्र भटेवरा, शाला प्रतिनिधि छात्र रोहित चौबे तथा शाला प्रतिनिधि छात्रा चाहत भटेवरा ने सहभागिता की। विद्यालय में स्थापना दिवस के साथ-साथ मनोनीत छात्र संघ सदस्यों को बैच प्रदान कर विद्यालय व छात्रों के हित में कार्य करने की प्रतिज्ञा प्राचार्या  द्वारा दिलवाई गई। कार्यक्रम में छात्रों द्वारा रंगारंग प्रस्तुति में गायन , नृत्य और वादन प्रस्तुत किया गया।
प्राचार्या द्वारा अपने उद्बोधन में सभी मनोनीत छात्र संघ विद्यार्थियों को शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए कहा गया कि अब आप सभी मनोनीत सदस्यों को विद्यालय के नियम , अनुशासन पालन कर सभी छात्रों को इसके लिए प्रेरित करना होगा। मंच संचालन विद्यालय के ही छात्रों सार्थक मारू तथा शुभी जैन द्वारा किया गया तथा आभार श्रीमति दीपिका श्रीवास्तव द्वारा व्यक्त किया।

  नए मनोनीत छात्रसंघ सदस्य हैं –

  1. रोहित चौबे(शाला प्रतिनिधि छात्र)
  2. चाहत भटेवरा (शाला प्रतिनिधि छात्रा)
  3. मौलिक दवे (उप शाला प्रतिनिधि छात्र)
  4. फायजा खान (उप शाला प्रतिनिधि छात्रा)
  5. असीम खान (प्राचार्या प्रतिनिधि छात्र)
  6. इशिता खेड़े (प्राचार्या प्रतिनिधि छात्रा)
  7. अनिकेत चौहान (सांस्कृतिक सचिव)
  8. आशी जैन (साहित्यिक सचिव)
  9. जयवर्धन सिंह परमार (खेल सचिव)
  10. कृतज्ञ गादिया (पूर्व छात्र सचिव)
  11. सैय्यद हादी (कप्तान गांधी सदन)
  12. रीत ठाकुर (उप कप्तान गांधी सदन)
  13. मोदित जैन (कप्तान रमन सदन)
  14. दृष्टि राठौर (उपकप्तान रमन सदन)
  15. माधव पाटीदार (कप्तान सुभाष सदन)
  16. महक चौहान (उपकप्तान सुभाष सदन)
  17. यशराज मंडलोई (कप्तान टैगोर सदन)
  18. गौतमी सरन (उपकप्तान टैगोर सदन)

Trending