झाबुआ

जैन सोशल ग्रुप मैत्री का…. पारिवारिक मिलन समारोह आयोजित….

Published

on

झाबुआ –  जैन सोशल ग्रुप मैत्री का पारिवारिक मिलन समारोह का आयोजन शनिवार 13 जुलाई को मेघनगर के ग्राम कल्लीपूरा में निजी फार्म हाउस पर आयोजित हुआ । कार्यक्रम में विशेष रूप से मैत्री सदस्यों का स्वागत, म्यूजिकल गेम्स, नवीन दंपति सदस्यों का स्वागत,  मोमेंटो वितरण व बच्चों की ड्राइंग कंपटीशन का आयोजन किया गया । इस मिलन समारोह में मैत्री सदस्यों द्बारा पारिवारिक रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और सभी कार्यक्रमों में हिस्सा लिया गया ।

जैन सोशल ग्रुप मैत्री का पारिवारिक मिलन समारोह का आयोजन शनिवार को मेघनगर के ग्राम कल्लीपूरा में निजी फार्म हाउस पर सुबह 11:00 बजे प्रारंभ हुआ । सभी मैत्री सदस्य ब्लेक और रेड ड्रेस कोड में शामिल हुए थे । जैन सोशल ग्रुप मैत्री के अध्यक्ष सुनील कटकानी व सचिव गौरव कांकरिया ने सभी मैत्री सदस्यों का स्वागत फूलों से किया । वही मैत्री में नवीन दंपति सदस्यों का ग्रुप से जुड़ने पर स्वागत भी किया गया । कार्यक्रम में सर्वप्रथम परी गादिया द्वारा नमस्कार महामंत्र के संगान के साथ कार्यक्रम प्रारंभ हुआ । तत्पश्चात श्रीमती जैन द्वारा सुंदर गीतिका की प्रस्तुति दी गई ।  उसके बाद प्रतीक मेहता द्वारा मिलन समारोह के आयोजन को लेकर जानकारी साझा की । उसके बाद मैत्री सदस्य द्वारा कपल डांस किए गए व महिलाओं द्वारा ग्रुप डांस भी किए गए । उसके बाद स्ट्रा कपल गेम का आयोजन भी किया गया , सभी सदस्यों ने गेम का लुत्फ उठाया। उसके बाद म्यूजिकल तंबोला गेम का आयोजन किया गया । इस गेम मे 4th कॉर्नर  में सीमा गांधी प्रथम रही,  वही फर्स्ट लाइन में दीपक चौधरी । वही हाउस फुल में अमित जैन प्रथम व सोनम जैन द्वितीय रही । म्यूजिक तंबोला गेम का सफल आयोजन अंकुश कांठी के मार्गदर्शन में हुआ ।

कार्यक्रम के बीच में ही सभी मैत्री सदस्यों को मैत्री अध्यक्ष , सचिव पीआरओ सोनम जैन,, रसना भंडारी ,प्रतीक मेहता , मोनिका मेहता , सुशील संघवी आदि द्वारा मोमेंट भी वितरित किए गए । साथ ही साथ पिछले वर्ष जिन विद्यार्थियों ने कक्षा आठवीं से कक्षा 12वीं में 75 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं उन सभी बच्चों को मैत्री की ओर से प्रमाण पत्र  और शील्ड भी दी हैं । इसके बाद बच्चों को लेकर ड्राइंग कंपटीशन का आयोजन भी किया गया । जिसमें अलग-अलग आयु वर्ग अनुसार पुरस्कार भी दिए गए । इस ड्राइंग कंपटीशन में आयु 5 से 10 वर्ष में भवि भंडारी प्रथम रही तथा प्रवर कटकानी द्वितीय । वहीं 11 से 15 वर्ष की आयु में तनुष्का मुथा प्रथम व सालवी कटकानी द्वितीय स्थान पर रही । साथ ही सब बच्चों को सांत्वना पुरस्कार भी दिया गया । ड्राइंग कंपटीशन पीआरओ सोनम जैन व रसना भंडारी के मार्गदर्शन में आयोजित की गई । इसके बाद महिलाओं में के बीच मूकेंबो खुश हुआ… गेम का आयोजन किया गया, जिसमें निधि रूनवाल प्रथम स्थान पर रही व खुशबू रूनवाल द्वितीय स्थान पर । पुरुष वर्ग में भी इस गेम में काफी उत्साह देखने को मिला और पराग रूनवाल प्रथम व सचिन जैन द्वितीय स्थान पर रहे । मूकेंबो खुश हुआ गेम का आयोजन गौरव कांकरिया, कविता कटकानी के मार्गदर्शन में पूर्ण हुआ । कार्यक्रम में निःशुल्क बस सेवा के लिए मुकेश जैन का भी सम्मान किया गया । कार्यक्रम का समापन शाम को 7:30 बजे  हुआ ।कार्यक्रम का सफल संचालन प्रतीक मेहता गौरव कांकरिया द्वारा किया गया व आभार मैत्री अध्यक्ष द्वारा किया गया ।

Trending