Connect with us

झाबुआ

नपा अध्यक्ष के वार्ड में रोड़ में हो रहे बड़े-बड़े गड्ढे

Published

on

झाबुआ – शहर के वार्ड क्रमांक 14 रामकृष्ण नगर जो कि नगर पालिका अध्यक्ष का वार्ड है इस वार्ड में यू तो विकास के नाम पर कोई बड़े कार्य की आवश्यकता नहीं है हां यह जरूर है कि इस वार्ड में बगीचे की आवश्यकता  है जिस पर संभवत कार्य भी चल रहा है वही इस वार्ड में वरदान हॉस्पिटल की ओर जाने वाले रास्ते पर बड़े-बड़े गड्ढे देखने को मिल रहे हैं इन गढ़ों में बड़ी बडी गिट्टी भी साफ़ तौर पर नजर आ रही है जिससे पैदल चलने वाले और वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है बरसात होने के कारण गढ़ों में पानी भर जाने से इन गढ़ों की गहराई भी समझ नहीं आती है जिससे वाहनों से गिरने का डर भी बना हुआ है । पैदल चलने वाले वाहनों को इन गड्ढों में पानी भर जाने पर तथा वाहनों के निकलने पर गंदा पानी उड़ने से ,स्कूल विद्यार्थी के कपड़े भी खराब हो रहे हैं तथा इस रोड पर गिट्टी जगह-जगह बिखरी हुई है जिससे आवागमन में काफी दिक्कतें आ रही है । रामकृष्ण नगर के व्हाट्सएप ग्रुप पर भी शहर के जागरूक नागरिक ने इन गड्ढों को लेकर फोटो पोस्ट भी किया है जिसमें अध्यक्ष प्रतिनिधि भी ग्रुप में शामिल है । देखना यह दिलचस्प होगा कि नपाअध्यक्ष स्वयं अपने वार्ड के रोड की दुर्दशा को लेकर और वार्ड वासियो की परेशानियों को लेकर , नवीन रोड निर्माण या रिपेयर कार्य प्रारंभ करेंगे या फिर वार्ड वासी परेशान होते रहेंगे…..?

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ23 mins ago

जीनाग्या छाजेड़ ने सेवाभारती प्रकल्प पर सहयोग राशी भेट की

झाबुआ2 hours ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ2 hours ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

झाबुआ2 hours ago

नवरात्रि मे कस्तूरबा नगर गरबा समिति करेगी नवाचार फूहड़ गीत नही बजेगे, पाश्चात्य परिधान नही चलेंगे

झाबुआ2 hours ago

फॉरेस्ट बाय हार्टफूलनेस प्रोजेक्ट के तहत कलेक्टर श्री बाथम तथा अधिकारियों ने पहाड़ी पर पौधारोपण किया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!