Connect with us

जोबट

जोबट – एसडीएम वीरेंद्र सिंह द्वारा एकलव्य विद्यालय स्तरीय खारी समिति की मासिक बैठक लेकर दिए आवश्यक दिशा निर्देश ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

जोबट – एसडीएम वीरेंद्र सिंह द्वारा आज एकलव्य विद्यालय स्तरीय खारी समिति की मासिक बैठक ली गईं , बैठक मे एसडीएम सिंह ने आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए इन मुख्य बूंन्दुओ पर कार्य करने के लिए कहा गया 1. सभी तरह नए आए स्टाफ को तत्काल चार्ज ट्रांसफर हो , 2 . झाबुआ पीआईयू को विद्यालय की बिल्डिंग जल्द पूर्ण करने के लिए पत्र , 3. अनैमिक और सिकल सेल छात्रों का चिन्हांकन और तत्काल इलाज , 4 .स्कूल में इनवर्टर को व्यवस्था , 5 .पुस्तकालय का संचालन , e granthalay portal द्वारा , 6 . बाउंड्री और रोड निर्माण के लिए ऊपर पत्र , 7. शत प्रतिशत रिजल्ट के लिए कार्य योजना बनाई जाए , एसडीएम सिंह ने बैठक मे सख्त निर्देश देते हुए कहा की इन सभी बूंन्दुओ पर जल्द कार्य हो यदि लापरवाही बरती गईं तो जवाबदेही भी तय होंगी ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

झाबुआ3 hours ago

जीनाग्या छाजेड़ ने सेवाभारती प्रकल्प पर सहयोग राशी भेट की

झाबुआ4 hours ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ4 hours ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

झाबुआ4 hours ago

नवरात्रि मे कस्तूरबा नगर गरबा समिति करेगी नवाचार फूहड़ गीत नही बजेगे, पाश्चात्य परिधान नही चलेंगे

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!