Connect with us

झाबुआ

चोरों द्बारा किराना दुकानो को बनाया जा रहा निशाना और कर रहे चोरी

Published

on

झाबुआ – शहर में पूर्व में मोटरसाइकिल चोरी की कई घटना होने के बाद , अब चोरों द्बारा किराना दुकानों को निशाना बनाते हुए, दिनदहाड़े करीब तीन किराना व्यापारियों के यहां से 6 से अधिक तेल के डब्बे चोरी किए  हैं । और तीनों घटना एक ही दिन की है । चोरों की गैंग में से एक सदस्य किराना दुकान पर पहुंचकर व्यापारी से सामान लेने हेतु मोबाइल पर लिस्ट दिखाता है जब वह व्यापारी उसे लिस्ट में व्यस्त होता है तब उसे गैंग का अन्य सदस्य दुकान के बहार रखे सामान को चोरी करता है और इसी तरह  शहर की पारुल किराना , शाह किराना और राजलक्ष्मी किराना स्टोर पर चोरों ने दुकानदार को सामान की लिस्ट में उलझा कर,  तेल के डब्बे चोरी किए । शाह किराना स्टोर के सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि दुकान के बाहर रखे हुए तेल के डब्बे को किस प्रकार गैंग के सदस्य लेकर निकले । लिस्ट बताने के बाद व राशि पूछने के बाद वह सदस्य  दुकान से चला जाता है और बाद में जब व्यापारी सामान चेक करता है तो चोरी होना पाया जाता है । तीनों ही व्यापारीयों ने पुलिस कोतवाली में आवेदन देकर चोरों की गैंग को पकड़ने की  मांग की है । सूचना मिलते ही पुलिस भी दुकानों पर पहुंचकर जानकारी जुटा रही है ताकि गैंग को पकड़ा जा सके । जब इस बात की खबर सकल व्यापारी संघ के अध्यक्ष संजय कांठी को लगी तो उन्होंने तत्काल पुलिस अधीक्षक से फोन पर सारी स्थिति की जानकारी दी और जल्द से जल्द चोरों को पकड़ने हेतु निवेदन किया । सकल व्यापारी संगठन के अध्यक्ष संजय कांठी ने सभी किराना व्यापारियों और अन्य व्यापारीयो से अपील की है कि वह अपने दुकानों के बाहर रखे सामान का ध्यान रखें और सुरक्षा अवश्य करें । यह गैंग अन्य दुकानों पर भी जा सकती है ।तथा कोई भी चोरी की घटना होने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें ताकि इन चोरों को पकड़ा जा सके ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ1 hour ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

झाबुआ2 hours ago

जीनाग्या छाजेड़ ने सेवाभारती प्रकल्प पर सहयोग राशी भेट की

झाबुआ4 hours ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ4 hours ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

झाबुआ4 hours ago

नवरात्रि मे कस्तूरबा नगर गरबा समिति करेगी नवाचार फूहड़ गीत नही बजेगे, पाश्चात्य परिधान नही चलेंगे

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!