Connect with us

झाबुआ

शहर में जीर्ण-शीर्ण भवनों को तोड़ा गया

Published

on

शहर में जीर्ण-शीर्ण भवनों को तोड़ा गया

 रतलाम वर्तमान में अनवरत् वर्षा में जीर्ण-शीर्ण भवनों से किसी प्रकार की अप्रिय घटना घटित ना हो इस हेतु कलेक्टर श्री राजेश बाथम के निर्देशानुसार जिला प्रशासनपुलिस प्रशासन व नगर निगम के संयुक्त दल द्वारा कार्यवाही करते हुए जीर्ण-शीर्ण भवनों को तोड़ा गया।

निगम आयुक्त श्री हिमांशु भट्ट के निर्देशन में नगर निगम के लोक निर्माण विभाग द्वारा वार्ड क्रमांक 37 शैरानीपुरा में अख्तर खान का जीर्ण-शीर्ण खतरनाक भवन को तोड़ा गया। इसके पश्चात् बागड़ों का वास में नरेन्द्र शर्मा का जीर्ण-शीर्ण भवन को तोड़ा गया। इसी तरह मराठो का वास में भवन क्रमांक 11 भवन स्वामी गोपाल पिता धन्नालाल के भवन के जीर्ण-शीर्ण हिस्सों को जेसीबी व गैंग के माध्यम से तोड़ा गया।

नगर निगम द्वारा उक्त भवन स्वामियों को स्वंय द्वारा अपने जीर्ण-शीर्ण भवन को तोड़े जाने हेतु नोटिस जारी किया गया था किन्तु भवन स्वामियों द्वारा अपने भवन को स्वंय नहीं तोड़े जाने पर जिला प्रशासनपुलिस प्रशासन व नगर निगम के संयुक्त दल द्वारा तोड़ा गया ताकि किसी प्रकार की अप्रिय घटना घटित ना हो।

 

नगर निगम द्वारा नगर में 12 ऐसे भवन जो कि जीर्ण-शीर्ण होकर रहने योग्य नहीं हैउनमें रहने वाले व्यक्तियों को समझाईश दी गई कि वे भवन को खाली कर दें अन्यथा नगर निगम द्वारा भवन को खाली कराया जाकर भवन तोड़ने की कार्यवाही की जाएगी।

जीर्ण-शीर्ण भवनों को तोड़े जाने की कार्यवाही के दौरान कार्यपालन यंत्री श्री जी.के. जायसवाल तथा लोक निर्माण विभाग का अमला उपस्थित था।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ1 hour ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ1 hour ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

झाबुआ1 hour ago

नवरात्रि मे कस्तूरबा नगर गरबा समिति करेगी नवाचार फूहड़ गीत नही बजेगे, पाश्चात्य परिधान नही चलेंगे

झाबुआ1 hour ago

फॉरेस्ट बाय हार्टफूलनेस प्रोजेक्ट के तहत कलेक्टर श्री बाथम तथा अधिकारियों ने पहाड़ी पर पौधारोपण किया

झाबुआ1 hour ago

आय दो गुना करने के दावे करती है भाजपा सरकार, लेकिन लागत कर दी 10 गुना – सैलाना में हजारों ट्रेक्टरो के साथ निकली किसान न्याय यात्रा,किसानों ने जताया आक्रोश – पूर्व विधायक गेहलोत और सुसनेर विधायक बापूसिंह के नेतृत्व में किसानों ने भरी हुंकार

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!