Connect with us

झाबुआ

एमएसएमई मंत्री श्री काश्यप करेंगे ‘‘हर घर तिरंगा’’ अभियान का शुभारंभ

Published

on

एमएसएमई मंत्री श्री काश्यप करेंगे ‘‘हर घर तिरंगा’’ अभियान का शुभारंभ
रतलाम, 08 अगस्त।
  भारतीय जनता पार्टी का ‘‘हर घर तिरंगा’’ अभियान 09 अगस्त से चलेगा। रतलाम में एमएसएमई मंत्री चेतन्य काश्यप दोपहर 03ः30 बजे भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय की उपस्थिति में तिरंगा वितरण कर इसका विधिवत शुभारंभ करेंगे। भाजपा जिला पदाधिकारी एवं मंडल अध्यक्ष गण इस मौके पर उपस्थित रहेगे।
जिला मीडिया प्रभारी अरुण त्रिपाठी ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में ‘‘हर घर तिरंगा’’ अभियान से देशवासियों में उमंग एवं उल्लास का वातावरण बनने का जिक्र किया है। स्वाधीनता दिवस के मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे.पी.नड्डा ने घर-घर में देश प्रेम का भाव जगाने के उद्देश्य से तिरंगा अभियान चलाने के निर्देश दिए है। इस अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ता ‘‘हर घर तिरंगा’’ फहराएंगे। रतलाम में अभियान शुभारंभ के पश्चात् अन्य आयोजन भी होंगे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ1 min ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ3 mins ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

झाबुआ4 mins ago

नवरात्रि मे कस्तूरबा नगर गरबा समिति करेगी नवाचार फूहड़ गीत नही बजेगे, पाश्चात्य परिधान नही चलेंगे

झाबुआ9 mins ago

फॉरेस्ट बाय हार्टफूलनेस प्रोजेक्ट के तहत कलेक्टर श्री बाथम तथा अधिकारियों ने पहाड़ी पर पौधारोपण किया

झाबुआ11 mins ago

आय दो गुना करने के दावे करती है भाजपा सरकार, लेकिन लागत कर दी 10 गुना – सैलाना में हजारों ट्रेक्टरो के साथ निकली किसान न्याय यात्रा,किसानों ने जताया आक्रोश – पूर्व विधायक गेहलोत और सुसनेर विधायक बापूसिंह के नेतृत्व में किसानों ने भरी हुंकार

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!