Connect with us

झाबुआ

कलेक्टर कार्यालय के समीप से बस स्टैंड की ओर जाने वाले रास्ते पर हो रहे हैं बड़े-बड़े गड्ढे…… जिला प्रशासन जानकर भी अनजान……..

Published

on

झाबुआ – जिला मुख्यालय के कलेक्टर कार्यालय के समीप से बस स्टैंड की ओर जाने वाले रास्ते पर,  आरईएस कार्यालय के सामने रोड में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं ।‌ तथा इन गड्ढों में पानी भर जाने से आवागमन प्रभावित हो रहा है विशेष रूप से दो पहिया , तीन पहिया वाहन चालकों को गड्ढे में पानी भर जाने से इसकी गहराई का पता नहीं लग रहा है जिससे कई वाहन चालक गिर भी गए हैं । चूंकि गडढ़ों में पानी भर गया है तो दो पहिया वाहन आसपास पगडंडी के सहारे वाहन निकाल रहे हैं वही तीन पहिया वाहनों को इन गड्ढों से होकर गुजरना पड़ रहा है । चूंकि रोड में पानी निकासी के लिए जगह नहीं है इसलिए गडढ़ों में बरसात के समय पानी भर रहा है । लेकिन कई महीनो से यह स्थिति होने के बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है और आम जनता इस तरह के बड़े-बड़े गड्ढो से परेशान हो रही है और इस रास्ते से निकालने में भी काफी दिक्कतें आ रही है जिला प्रशासन जानकर भी अनजान बना हुआ है और जनता परेशान हो रही है । वहीं इस रास्ते से दर्जनों शासकीय कर्मचारियों का आवागमन भी है साथ ही कलेक्टर कार्यालय के समीप ही रोड की यह दुर्दशा है जो महीनों से सुधारी नहीं गई , तो आप समझ सकते हैं कि शहर के वार्डो के रोड की स्थिति क्या होगी……  उनके लिए कोई सुधार कार्य होगा या फिर जनता यूं ही परेशान होती रहेगी…… ?

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!