Connect with us

झाबुआ

मेट्रो एजूकेशन अकेडमी थांदला के बच्चों द्वारा 1500 के करीब रक्षासूत्र एसडीएम को सोपे.

Published

on

देश के ज़ाबाज़ सैनिक भाइयों क़ी कलाई पर बंधेगे रक्षासूत्र.

विद्यालय के संचालक भूषण भट्ट क़ी सार्थक पहल

थांदला (वत्सल आचार्य कि रिपोर्ट)  –रक्षाबंधन के पावन पर्व पर मेट्रो एजूकेशन अकेडमी के बच्चों द्वारा 1500 के करीब रक्षासूत्र एसडीएम को सोपे नन्ही बहनो द्वारा सीमा पर तैनात फौजी भाइयों को रक्षा सूत्र (राखी ) भेज कर उनका हौसला आफजाई कर भाई के नाम सैकड़ो मार्मिक पत्र भी भेजे है एवं उनसे देश क़ी रक्षा करने का प्रण भी लिया है.
इस सन्दर्भ मे जब विद्यालय के संचालक से चर्चा क़ी तो उन्होंने बताया क़ी देश क़ी आन, बान हमारे सैनिक भाई घर से बाहर रह कर देश क़ी रक्षा हेतु तैनात है ऐसे ज़ाबाज़ सैनिक भाई जो क़ी वर्ष भर तक अपने परिवार से नहीं मिल पाते है ऐसे मे हम सभी का यह फर्ज़ बनता है क़ी हम भी वीर सैनिक भाई के लिये वर्ष भर मे एक बार तो उनकी कलाई सुनी नहीं रहे इस हेतु विद्यालय क़ी बहनो, स्टाफ परिवार द्वारा उन्हें रक्षा सूत्र भेजे जा रहे है निश्चित रूप से सैनिक भाइयों का मनोबल बढ़ेगा.
आज विद्यालय परिवार के साथ नन्ही बेटियों ने नगर के विद्वान अनुविभागीय अधिकारी तरुण जैन को रक्षा सूत्र सोपे इस अवसर पर एसडीएम महोदय ने कहा क़ी नगर मे प्रथम विद्यालय द्वारा सार्थक पहल क़ी गई है निश्चित रूप से देश के वीर ज़ाबाज़ सैनिक भाइयों क़ी कलाइयो पर जब क्षेत्र क़ी बहनो का प्यार, आशीष बंधेगा तो भाइयों के मन मे अटूट प्रेम देश के लिये बढ़ेगा.

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!