Connect with us

झाबुआ

बिना बैच नंबर,निर्माण तिथि के विक्रय हेतु रखा नमकीन 42 किलोग्राम जब्त

Published

on




         झाबुआ 17 अगस्त, 2024। खाद्य सुरक्षा प्रशासन द्वारा त्यौहार से पूर्व ही की जा रही कार्यवाही में आज खाद्य सुरक्षा प्रशासन द्वारा पेटलावद एवं थांदला में मिठाई एवं नमकीन विक्रेताओं पर कार्यवाही करते हुए कल 6 नमूने जांच के लिए लिए गए हैं। 
        खाद्य सुरक्षा अधिकारी राहुल सिंह अलावा ने बताया कि आयुक्त खाद्य सुरक्षा मध्य प्रदेश के निर्देश के अनुसार जिले में लगातार त्यौहार से पूर्व ही कार्यवाही शुरू कर दुकानों पर बिकने के लिए तैयार की जा रही मिठाई एवं नमकीन की जांच की जा रही है। जिसमें शुक्रवार को पेटलावद में कैटरिंग व्यवसायी के यहां कार्यवाही कर मिठाई एवं नमकीन के 02 नमूने तथा थांदला नगर में मिठाई एवं नमकीन विक्रेता के यहां से कुल 04 नमूने जांच के लिए लिए गए हैं। थांदला के फखरी कॉलोनी में नमकीन निर्माण इकाई की जांच के समय नमकीन पर बेच नंबर एवं निर्माण तिथि अंकित नहीं होना पाया गया, जिसके आधार पर मौके पर रखा हुआ कुल 42 के.जी. नमकीन जप्त किया गया है। उक्त सभी नमूने जांच के लिए भोपाल की जांच प्रयोगशाला को भेजे जा रहे हैं।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!