Connect with us

झाबुआ

थांदला मे पागल श्वान ने एक बच्चे सहित अन्य पर किया जानलेवा हमला- एक्शन् मोड मे नगर परिषद

Published

on

गुस्साई भीड़ ने श्वान् को उतारा मौत के घाट

नगर परिषद कि टीम ने मौक़े पर पहुंच कर बनाया पंचनामा

शासकीय् अस्पताल मे चिकित्सक नदारद नही हो सका उपचार

थांदला (वत्सल आचार्य कि रिपोर्ट)– थांदला के वार्ड क्रामक 11 गांधी चौक के समीप छोटे बच्चे व एक व्यक्ति को पागल श्वान ने जान लेवा हमला कर बूरीतरह घायल कर दिया जिससे मोहल्ले के लोगो सहित अन्य मोहल्ले के लोग भी भयभीत हो कर आक्रोशित हो गए एवं उस पगाल श्वान को मार दिया।

मामले कि जानकारी शोषयल मिडििया मे वाइरल होते हि cmo पप्पू बारिया ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मोके पर दल भेज कर पंचनामा बनवाया।

पागल शवान मे छोटे बच्चे को बुरी तरह काट कर घायल कर दिया जिसे प्राथमिक उपचार के लिए सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र थांदला उपचार के लिए ले जाया गया परन्तु काफी देर् तक कोई भी डॉक्टर वाहा नही पहुचा बच्चे के परिजनों ने खून से लथ -पथ् बच्चे को पानी से साफ किया और इलाज के लिए संतरेसा मिशन अस्पताल लेकर गए जहा बच्चे का इलाज जारी है।

नगर परिषद cmo पप्पू बारिया ने बताया कि शोषयल मिडििया के माध्यम से जैसे हि बच्चे कि श्वान के काटने की  खबर मिली तुरंत नगर परिषद का अमला भेज कर मामले की जांच कर पंचनामा बनवा लिया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!