Connect with us

झाबुआ

बिजली के बिलो में बेतहासा वृद्धि नें आम आदमी की कमर तोड़ी.

Published

on

परेशान विद्युत उपभोक्ताओ नें एसडीएम को दिया ज्ञापन

थांदला (वत्सल आचार्य की रिपोर्ट)   मध्यप्रदेश विद्युत वितरण कंपनी द्वारा नए मीटर लगाए जाने से बढ़ते बिजली बिल के खिलाफ नगर के बिजली उपभोक्ताओ नें बढ़ते बिजली बिल के खिलाफ स्थानीय अनुविभागीय अधिकारी तरुण जैन को अधीक्षण यंत्री के नाम ज्ञापन सौपा है.
नगर में जब से नये स्मार्ट मीटर लगाए गये तब से ही बिजली बिल ज्यादा आ रहा है, जिसके खिलाफ नगर के वासिन्दे लामबंद हो कर एसडीएम कार्यालय पर एकत्र हो कर विरोध किया नगर के ही अक्षय भट्ट का कहना है की उपभोक्ताओं के नये मीटर का अनुभव अच्छा नहीं है सामान्य बिल से 6-7 गुना ज्यादा बिजली के बिल आ रहे है अगर अब भी शासन, प्रशासन नें उचित कार्यवाही नहीं करी तो नगर के नागरिक हर गली, मोहल्ले में स्मार्ट मीटर का बहिष्कार करेंगे.
वही नगर के आनंद चौहान नें कहा की हम सभी जानते है की स्मार्ट मीटर आने के बाद भी लो वोल्टेज, बिजली कटौती और फाल्ट आदि होने में कोई अंतर नहीं आया है अतः स्मार्ट मीटर बिजली वितरण कंपनी की अनियमितताओ बिजली बिलो में धाधली आदि के माध्यम से जारी अवैध लूट को वैध बनाने वाली मशीन के अलावा कुछ नहीं है
नगर के ही बिजली उपभोक्ता विजय मिस्त्री नें बताया की बिजली कर्मचारी वसूली के नाम पर उपभोक्ताओं के साथ मनमानी कर उन्हें प्रताड़ित कर रहे है ज्ञापन में.मांग की गई की रीडिंग के अनुसार बिल दिये जावे एवं बड़ाई दरे वापस ली जावे बिजली कंपनी नें आम उपभोक्ता को बगैर रीडिंग लिये हजारों रुपये के बिल थमा दिये है.
ज्ञापन का वाचन वत्सल आचार्य नें किया आभार अजय सेठिया,वीरेंद्र बारिया नें माना.

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!