Connect with us

झाबुआ

कलेक्टर की अध्यक्षता में महाविद्यालयीन जनभागीदारी समिति की बैठक संपन्न

Published

on




*महाविद्यालयीन स्तरीय छात्र समितियों का गठन कर छात्र- छात्राओं के सुझाव को भी सम्मिलित करें-कलेक्टर* 

*महाविद्यालय में ई लाइब्रेरी बनाने हेतु भूमि और निर्माण का प्रस्ताव बनाने के निर्देश दिए*

               झाबुआ 05 सितम्बर, 2024। कलेक्टर की अध्यक्षता में महाविद्यालयीन जनभागीदारी समिति की बैठक पी.एम.श्री कॉलेज ऑफ़ एक्सिलेंस झाबुआ में सम्पन्न हुई। बैठक में महाविद्यालय में विभिन्न कार्यों को समिति के सुझावों के माध्यम कराये जाने हेतु कई निर्णय लिये गये।
               कलेक्टर नेहा मीना द्वारा महाविद्यालय मे लाइब्रेरी का अपग्रेडेशन एवं ई-लाइब्रेरी हेतु कम्प्यूटर सिस्टम की उपलब्धता के लिए प्रयास करने हेतु कहा। इसी के साथ समिति के सदस्य एवं पूर्व छात्र द्वारा महाविद्यालय में खेलकूद गतिविधियों के सम्बन्ध में छात्रों की मांग के सम्बन्ध मे अवगत कराया गया।
               कलेक्टर नेहा मीना द्वारा छात्र- छात्राओं के लिए 2 बेडमिण्टन कोर्ट बनाये जाने का प्रस्ताव एवं टेबिल टेनिस कक्ष के मरंम्मतीकरण का प्रस्ताव बनाने को कहा। साथ ही महाविद्यालयीन स्तरीय छात्र समितियों का गठन किये जाने एवं अगली बैठक में उनका प्रतिनिधित्व रखे जाने को कहा। लाइब्रेरी में सीसीटीवी कैमरा लगाये जाने, महाविद्यालय में ड्रेस कोड सुनिश्वित किये जाने, अवसंरचनात्म‌क सुधार और कोर्स मोड्‌यूल में सुधार संबंधी विभिन्न विषयों पर विस्तृत चर्चा हुई। नैक की ग्रेडिंग में महाविद्यालय की रैकिंग सुधारने हेतु आवश्यक क्राइटेरिया को पूर्ण करने हेतु प्राचार्य को निर्देशित किया गया साथ ही महाविद्यालय में लाइब्रेरी बनाने हेतु भूमि और निर्माण का प्रस्ताव बनाने के निर्देश दिए
             इस दौरान महाविद्यालयीन जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष एवं सदस्य, महाविद्यालय के प्राचार्य एवं प्रोफेसर और अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!