Connect with us

झाबुआ

झाबुआ – कलेक्टर नेहा मिना की अध्यक्षता में महाविद्यालयीन जनभागीदारी समिति की बैठक संपन्न , परिसर का किया निरिक्षण ।

Published

on

झाबुआ से जिला प्रतिनिधि नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

झाबुआ – कलेक्टर नेहा मीना की अध्यक्षता में महाविद्यालयीन जनभागीदारी समिति की बैठक शासकीय आदर्श महाविद्यालय झाबुआ में सम्पन्न हुई ,  बैठक में महाविद्यालय में विभिन्न कार्यों को समिति के सुझावों के माध्यम कराये जाने हेतु कई निर्णय लिये गये , महाविद्यालयीन जनभागीदारी समिति की बैठक का प्रारंभ अतिथियों के स्वागत से हुआ, जिसके उपरांत समिति के सचिव व पीएमश्री एक्सीलेंस कॉलेज झाबुआ के प्राचार्य श्री जे.सी.सिंह द्वारा बैठक का एजेंडा बताया गया। बैठक में जनभागीदारी के माध्यम से महाविद्यालय द्वारा समय-समय पर जारी की जाने वाली विज्ञप्ति हेतु बजट की मांग की, जिसके तहत कलेक्टर द्वारा जनसंपर्क विभाग द्वारा अनुमोदित दर और गाइडलाइन के अनुसार ही विज्ञप्ति प्रकाशन की कार्यवाही हेतु कहा गया। महाविद्यालय के छात्र छात्राओं की यूनिफार्म सुनिश्चित किए जाने , परिसर में पार्किंग एवं टीनशेड बनाए जाने, भारतीय ज्ञान परम्परा प्रकोष्ठ की स्थापन, छत की वाटर प्रूफिंग , एप्रोच रोड बनाए जाने , आउटसोर्सिंग के माध्यम से नियुक्ति किए जाने जैसे निर्णयों का अनुमोदन किया गया , बैठक के उपरान्त कलेक्टर नेहा मीना द्वारा महाविद्यालय परिसर का निरीक्षण किया गया। पुस्तकालय में विभिन्न विषयों की पुस्तकों के साथ सिविल सेवा की तैयारी की किताबों के देख कर कलेक्टर द्वारा प्रसन्नता जाहिर की गई, साथ ही उन्होंने पुस्तकालय में उपस्थित छात्र-छात्राओं से बातचीत कर उनके भविष्य में करियर की संभावनाओं के संबंध में चर्चा की गई। कक्षाओं के निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने छात्र-छात्राओं से चर्चा कर उनसे यूनिफॉर्म के संबंध में अपने विचार रखने को कहा कि वे किस प्रकार की और किस रंग की यूनिफॉर्म चाहते है और प्राचार्य डॉ दीपक रावल को निर्देशित किया कि महाविद्यालय में यूनिफॉर्म के संबंध में विचार छात्र छात्राओं से लिखित में सुझाव लिए जाए और आपसी भागीदारी से निर्णय लिया जाय , कलेक्टर द्वारा महाविद्यालय परिसर में स्थित जिम का निरीक्षण कर छात्र छात्राओं द्वारा उपयोग किए जाने के समय के संबंध में जानकारी ली। कलेक्टर द्वारा महाविद्यालय परिसर के बाहर स्थित भूमि के संबंध में खेल मैदान बनाए जाने हेतु प्रस्ताव बनाए जाने के लिए टीम द्वारा सर्वे कराए जाने हेतु निर्देशित किया , इस दौरान समिति में सांसद प्रतिनिधि श्री ओम प्रकाश राय, विधायक प्रतिनिधि श्री अमलियार, जिला कोषालय अधिकारी श्रीमती ममता चंगोड, कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण विभाग श्री आरिफ अहमद गौरी, समिति के सदस्यगण और महाविद्यालय स्टॉफ उपस्थित रहे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ18 mins ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ26 mins ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ28 mins ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ34 mins ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ44 mins ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!