Connect with us

झाबुआ

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

Published

on

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

(दैनिक नई दुनिया से सादर साभार)

रतलाम के औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने सैलाना रोड पर तीन युवकों को गिरफ्तार किया, जो कार में हथियार लेकर जा रहे थे। उनके पास से तीन पिस्टल, मैग्जीन और पांच जिंदा कारतूस जब्त किए गए। आरोपितों ने हथियारों के स्रोत और उपयोग के बारे में जानकारी नहीं दी। पूछताछ जारी है।

पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ 3 युवक गिरफ्तार।

कार में हथियार लेकर जा रहे थे युवक

पुलिस ने तीन युवकों को किया गिरफ्तार

पास से पिस्टल और कारतूस जब्त किए

नईदुनिया प्रतिनिधि, रतलाम : औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने सैलाना रोड से कार में हथियार लेकर जा रहे तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से मय मैग्जीन के तीन पिस्टल व पांच जिंदा कारतूस जब्त किए हैं। आरोपित हथियार कहां से लाए थे तथा कहां लेकर जा रहे थे। यह उन्होंने नहीं बताया। उनसे पूछताछ की जा रही है।

एसपी अमित कुमार ने पत्रकारों को बताया कि सैलाना रोड पर डेलनपुर की तरफ से कार में तीन व्यक्ति हथियार के साथ कार से आ रहे थे। कार रोककर उनसे पूछा गया तो, इस पर उन्होंने संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। शंका होने पर तीनों को कार से बाहर निकालकर तलाशी ली गई तो पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद हुआ।

तीनों के पास मिली पिस्टल

दानिक के पास पिस्टल तथा उसकी मैग्जीन में तीन जिंदा कारतूस, जावेद के पास एक पिस्टल व उसकी मैग्जीन में एक जिंदा कारतूस तथा अहमद के पास भी एक पिस्टल व एक जिंदा कारतूस मिला। आरोपितों से हथियार जब्त कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपितों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 25, 27 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

पूछताछ जारी

एसपी ने बताया कि आरोपितों ने यह नहीं बताया कि वे पिस्टल व कारतूस कहां से तथा किससे लेकर आए थे। वे उनका क्या उपयोग करने वाले थे। हथियार मामले से और कौन लोग जुड़े हैं। उक्त सभी बिंदुओं पर आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

(दैनिक नई दुनिया से सादर साभार)

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ2 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ2 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ2 hours ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ3 hours ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!