Connect with us

झाबुआ

संभाग स्ट्रेंथ लिफ्टिंग में झाबुआ जिले ने जीते तीन गोल्ड मेडल

Published

on

25 सितंबर 2024 को इंदौर के नेहरू स्टेडियम में आयोजित संभाग स्तरीय स्ट्रेंथ लिफ्टिंग प्रतियोगिता में झाबुआ जिले के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन गोल्ड मेडल अपने नाम किए। विभिन्न भार वर्गों में दिनेश सिंगार, अजय गुंडिया, और उमेश मेड़ा ने गोल्ड मेडल जीतकर जिले का नाम रोशन किया। जय बजरंग व्यायामशाला के ये खिलाड़ी लगातार आयरन गेम्स में बेहतरीन फॉर्म में बने हुए हैं।

जय बजरंग व्यायामशाला ने इन खिलाड़ियों को नि:शुल्क प्रशिक्षण प्रदान किया है ताकि किसी भी खिलाड़ी के सपने अधूरे न रहें और वे खेलों से दूर न हों। इसी बीच, सीनियर खिलाड़ी गुलाब सिंह ने बताया कि इन खिलाड़ियों के गोल्ड मेडल जीतने पर जल्द ही व्यायामशाला की ओर से पारंपरिक तरीके से उनका स्वागत किया जाएगा।

आगामी नवंबर में मध्य प्रदेश स्टेट स्ट्रेंथ लिफ्टिंग प्रतियोगिता के लिए झाबुआ के साथ ही पेटलावद, खवासा, मेघनगर, सारंगी, और थांदला के खिलाड़ी भी तैयारी कर रहे हैं और इस प्रतियोगिता में अपनी चुनौती पेश करेंगे।

खिलाड़ियों को उनकी इस उपलब्धि पर शक्ति युवा मंडल, जय बजरंग व्यायामशाला, रोटरी क्लब झाबुआ, सामाजिक महासंघ, व्यापारी संघ, एवं विभिन्न खेल संगठनों द्वारा बधाइयाँ दी गई हैं। उक्त जानकारी जय बजरंग व्यायामशाला के चंदर सिंह चंदेल और राजेश बरिया ने साझा की।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!