Connect with us

झाबुआ

कांग्रेस पार्टी को मजबुत करना हम सभी का दायित्व हैं- कांग्रेस पार्टी का पुराना वैभव लौटाना है- संजय दत्त

Published

on

झाबुआ – कांग्रेस पार्टी के अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सचिव माननीय संजय दत्तजी बुधवार झाबुआ जिले की तीनों विधानसभा में को दौरा किया जिसके अन्तर्गत तीनों विधानसभा अन्तर्गत आने वाले ब्लाक कांग्रेस कमेटीयों की विधानसभा मुख्यालय पर संयुक्त बैठक ली गई साथ ही कांग्रेस के पदाधिकारीयों को कांग्रेस की आगामी कार्यक्रम एवं कांग्रेस पार्टी को मजबुती प्रदान करने के सबंध में दिश निर्देश प्रदान किये गये साथ ही यह बताया गया कि किस तरह कांग्रेस पार्टी को मजबुत किया जावे।
सर्व प्रथम पेटलावद और थांदला में बैठक करने के पश्चात सांय झाबुआ पहुंचे ,‌जहां विधायक कार्यालय पर झाबुआ, रानापुर,बोरी, कल्याणपुरा के कार्यकर्ताओं की बैठक ली गई । इससे पूर्व सभी कार्यकर्ताओं ने फुलमालाओं से स्वागत किया तथा ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष काना भाई गुण्डिया एवं कैलाश डामोर ने सभी पदाधिकारीयों का स्वागत करते हुए सम्बोधित किया तथा अपने ब्लाक संगठन के कार्यो का विवरण प्रस्तुत किया गया ।
इस अवसर पर झाबुआ विधायक डाॅ विक्रांत भूरिया ने अपने सम्बोधन में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया एवं कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिये कि अभी भले ही चुनाव न हो किन्तु सभी कार्यकर्ताओं को अपने गांव अपने बुथ को मजबुत करना है। डाॅ भूरिया ने अपने सम्बोधन में कहा कि सरकार की अनेक नाकामीयां है वे लोगों के सामने लाने का काम कार्यकर्ताओं को करना है जैसे अभी सरकार ने मुख्यमंत्री मंत्री कृषक मित्र योजना अन्तर्गत बिजली के ट्रास्फार्मर के नाम पर झुठ बोलकर पैसा जमा करा लिया किन्तु एक साल से अधिक हो जाने के बाद भी किसानों को लाभ नहीं मिला और सरकार ने गरीबों का लाखो करोडो रूपया अपने खाते में जमा कर लिया, इसी प्रकार लाडली बहना के नाम पर सरकार बनी किन्तु अब नये नाम उसमें जोडे नहीं जा रहे है, अतिवृष्टी से फसलें नष्ट हो गयी किन्तु किसानों को आज तक कोई मुआवजा नहीं मिला सरकार ने प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना बंद कर दी। अतिथि शिक्षक अपना हक मागने पर लाठियां खा रहे है प्रदेश में बेरोजगारी का ग्राफ बढा है। प्रदेश सचिव निर्मल मेहता ने सम्बोधीत करते हुए कहा कि कार्यकर्ता ईमानदारी से काम करें ।अपने गांव के हर व्यक्ति की बात सुने, छोटे छोटे गरीब व्यक्ति की सेवा करें , उसकी समस्या का हल करें, तभी कांग्रेस मजबुत होगी।
कांतिलाल भूरिया ने अपने सम्बोधन में कहा कि आप अपने गांव के नये कार्यकर्ता जोडे । उन्हे कांग्रेस पार्टी की नीतिरिती बताएं , सभी को मिलजुल कर काम करने समझाईस दी । गुटबाजी से दूर रहने की सलाह दी। आम जनता गरीब व्यक्ति की मदद करे।
कार्यक्रम के मुख्यअतिथि अखिल भारतीय कांग्रेस के महा सचिव ने सम्बोधित करते हुए कहा कि झाबुआ जिले में कांग्रेस मजुबत है यहां का नाम पुरे देश में लिया जाता रहा है। पार्टी अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खडके, सोनिया गांधी, राहूल गांधी चाहते है कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश,जिला, तहसील ब्लाक मंडलम सेक्टर हर स्तर पर मजबुत हो और उसके लिए कार्यकर्ता जिम्मेदारी है। केन्द्रीय नेतृत्व चाहता है कि कांग्रेस पार्टी को पुराना वैभव प्राप्त हो। इस हेतु प्रत्येक ब्लाक में हर माह ब्लाक कांग्रेस की बैठक हो । तथा कांग्रेस का नाम जो झाबुआ जिले में चलता था वह पुनः कांतिलाल भूरिया के नेतृत्व में प्राप्त हो।
इस अवसर पर सोनल भाभर जिला पंचायत अध्यक्ष बोरी ब्लाक अध्यक्ष गुलसिंह अमलियार, महिला जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्वेता मोहनिया ने भी सम्बोधित किया तथा इस अवसर पर महिला कांग्रेस के पदाधिकारी पद्वमनीदेवी पारा,सुनिता अजनार, सहित मानसिंह मेडा शंकरसिंह भूरिया,जसंवत भाभर सुरेश समीर,गोपाल शर्मा, जितेन्द्रसिंह राठौर शहर अध्यक्ष,निहालचन्द्र पडियार हेमेन्द्र कटारा, युवा कांग्रेस प्रवक्ता लोकेन्द्र बिलवाल रकसिंह, जोताबेन, सहित जिले के अनेक सरपंच, जनपद प्रतिनिधि सहित अनेक कांग्रेस के पदाधिकारी उपस्थित थें कार्यक्रम का संचालन जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश रांका ने किया एवं आभार एनएसयुआई के नरवेश अमलियार ने माना।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!