Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – सांसद अनीता चौहान ने चांदपुर मे नवरात्रि के अवसर पर महिलाओ के साथ गरबा रास मे हिस्सा लिया , माँ शक्ति की आराधना की ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो
देखिए वीडियो

अलीराजपुर – सांसद अनीता चौहान ने चांदपुर गांव में नवरात्रि के शुभ अवसर पर स्थानीय महिलाओं और बालिकाओं के साथ गरबा में हिस्सा लिया एवं इस पावन पर्व पर सबने मिलकर उल्लास और भक्ति के साथ माँ शक्ति की आराधना की एवं सभी लोकसभा क्षेत्र की जनता को नवरात्रि एवं दहशरे की शुभकामनायें भी प्रेषित की ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ39 mins ago

देश के औद्योगिक विकास और मजबूती में अमूल्य योगदान दिया- सुश्री निर्मला भूरिया ।***** महिला एवं बाल विकास मंत्री ने श्री रतनजी टाटा का स्मरण कर श्रद्धांजलि अर्पित की ।

झाबुआ2 hours ago

नशे के कारोबारियों को लेकर कोई कारवाई देखने को नहीं मिल रही….

झाबुआ2 hours ago

नवरात्रि महोत्सव में प्रतिदिन किया जा रहा लाभार्थियों द्वारा फलाहारी का वितरण* *गरबे में सैकड़ों की तादाद में उमड़ रहा आस्था का जनसैलाब*

अलीराजपुर3 hours ago

अलीराजपुर – सांसद अनीता चौहान ने चांदपुर मे नवरात्रि के अवसर पर महिलाओ के साथ गरबा रास मे हिस्सा लिया , माँ शक्ति की आराधना की ।

झाबुआ3 hours ago

कांग्रेस पार्टी को मजबुत करना हम सभी का दायित्व हैं- कांग्रेस पार्टी का पुराना वैभव लौटाना है- संजय दत्त

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!