Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – कैबिनेट मंत्री नागर सिंह चौहान ने दी विजयादशमी की बधाई एवं शुभकामनाएँ ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

अलीराजपुर – अनुसूचित जाती कल्याण मंत्री नागर सिंह चौहान ने प्रदेश व अलीराजपुर वासियों को विजयादशमी पर्व पर बधाई और शुभकामनाएँ दी हैं। उन्होंने कहा कि दशहरा पर्व असत्य पर सत्य , बुराई पर अच्छाई , पाप पर पुण्य , रावण पर श्रीराम की विजय के प्रतीक है , उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के कुशल नेतृत्व में हम सम्पूर्ण मध्यप्रदेश के नागरिकों के सर्वांगीण विकास के लिये कृत संकल्पित है ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
भोपाल3 hours ago

भोपाल – हिंदू युवा जनजाति संगठन मे बदलाव , महेश डोडीयार को प्रदेश अध्यक्ष एवं दिलीप चौहान को राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य किया नियुक्त ।

अलीराजपुर3 hours ago

अलीराजपुर – कैबिनेट मंत्री नागर सिंह चौहान ने दी विजयादशमी की बधाई एवं शुभकामनाएँ ।

झाबुआ4 hours ago

विजयादशमी मवेशी मेला आज से शुरु

आगर मालवा4 hours ago

आगर / मालवा – कलेक्टर श्री राघवेंद्र सिंह आला अधिकारीयों के साथ पहुँचे , रावण दहन के पूर्व सुरक्षा व्यवस्थाओ का लिया जायजा , दिए आवश्यक दिशा निर्देश ।

आगर मालवा4 hours ago

आगर / मालवा – बिजली कंपनी की एमडी श्रीमती रजनी सिंह ने दो जिलों में छः स्थानों पर वितरण व्यवस्था देखी , आपूर्ति गुणवत्तापूर्ण से एवं राजस्व समय पर एकत्र करने के दिए निर्देश ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!