Connect with us

झाबुआ

झाबुआ – एसडीएम और टीआई के विवाद मामले मे एसपी का ऐक्शन टीआई वाल्टर को हटाया ।

Published

on

झाबुआ से जिला प्रतिनिधि नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

झाबुआ – जिले के पेटलावद मे एसडीएम तनुश्री मीना और टीआई प्रदीप वाल्टर के बीच विवाद मामले मे एसडीएम के प्रतिवेदन पर कलेक्टर नेहा मिना ने एसपी को एक रिपोर्ट बना कर भेजी आज एसपी ने मामले मे पेटलावद टीआई प्रदीप वाल्टर का तबादला करते हुए कालिदेव भेज दिया एवं कालिदेवी थाना प्रभारी दिनेश शर्मा को पेटलावद की कमान सोपने का आदेश जारी कर दिया , एसडीएम और टीआई के बिच मुख्य रूप से व्यवहार , अनुशासन और जनसुनवाई से संबंधित है , दरअसल एसडीएम ने एक बैठक बुलाई थी जिसमें कानून व्यवस्था पर चर्चा के लिए एसडीओपी और टीआई वाल्टर को बुलाया गया था , बैठक में एसडीओपी पहले से कुर्सी पर बैठे थे , जिसे देखकर टीआई वाल्टर भी बैठ गए , इस पर एसडीएम ने आपत्ति जताई कि उन्होंने बिना अनुमति के बैठना अनुशासन का उल्लंघन किया है , इस पर टीआई आक्रामक हो गए और बैठक छोड़कर बाहर निकल गए , बाद में फोन पर भी दोनों के बीच कहासुनी हो गई इसी मामले मे दोनों अधिकारीयों का ईगो का टकराव हुआ ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ7 mins ago

प्रदेश स्तरीय पेंशनर्स सम्मेलन  का प्रस्ताव। वरिष्ठ नागरिक पेंशनर्स एसोसिएशन की बैठक संपन्न ।। यदि हम संगठित रहते है तो तय है कि हम अपना लक्ष्य सहजता से हांसिल कर सकते है-शांति वसुनिया ।

Ranapur2 hours ago

राणापुर पुलिस ने पकड़ी भारी मात्रा में अवैध शराब

झाबुआ4 hours ago

झाबुआ – एसडीएम और टीआई के विवाद मामले मे एसपी का ऐक्शन टीआई वाल्टर को हटाया ।

झाबुआ5 hours ago

गंगाखेड़ी स्थित पावन शक्तिपीठ मां नागणेचा मंदिर कल्लाजीधाम पर नवरात्रोत्सव में दूर दराज से आये श्रद्धालुओं ने मां के दरबार में मत्था टेंका । महायज्ञ में दी आस्था की आहूतिया । भंडारे में महाप्रसादी का लिया श्रद्धालुओं ने लाभ । नौ दिनांे तक बही सतत धर्म और आस्था की गंगा

झाबुआ5 hours ago

सक्रिय सदस्यता अभियान को लेकर भाजपा की जिला  कार्यशाला होगी

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!