Connect with us

झाबुआ

झाबुआ – एसडीएम और टीआई के विवाद मामले मे एसपी का ऐक्शन टीआई वाल्टर को हटाया ।

Published

on

झाबुआ से जिला प्रतिनिधि नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

झाबुआ – जिले के पेटलावद मे एसडीएम तनुश्री मीना और टीआई प्रदीप वाल्टर के बीच विवाद मामले मे एसडीएम के प्रतिवेदन पर कलेक्टर नेहा मिना ने एसपी को एक रिपोर्ट बना कर भेजी आज एसपी ने मामले मे पेटलावद टीआई प्रदीप वाल्टर का तबादला करते हुए कालिदेव भेज दिया एवं कालिदेवी थाना प्रभारी दिनेश शर्मा को पेटलावद की कमान सोपने का आदेश जारी कर दिया , एसडीएम और टीआई के बिच मुख्य रूप से व्यवहार , अनुशासन और जनसुनवाई से संबंधित है , दरअसल एसडीएम ने एक बैठक बुलाई थी जिसमें कानून व्यवस्था पर चर्चा के लिए एसडीओपी और टीआई वाल्टर को बुलाया गया था , बैठक में एसडीओपी पहले से कुर्सी पर बैठे थे , जिसे देखकर टीआई वाल्टर भी बैठ गए , इस पर एसडीएम ने आपत्ति जताई कि उन्होंने बिना अनुमति के बैठना अनुशासन का उल्लंघन किया है , इस पर टीआई आक्रामक हो गए और बैठक छोड़कर बाहर निकल गए , बाद में फोन पर भी दोनों के बीच कहासुनी हो गई इसी मामले मे दोनों अधिकारीयों का ईगो का टकराव हुआ ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ32 seconds ago

डिप्टी कलेक्टर द्वारा जनसुनवाई में प्राप्त आवेदनों के निराकरण के निर्देश दिए

झाबुआ17 mins ago

51 वाॅ रोटरी अधिष्ठापन दिवस पर अध्यक्ष इदरीस बोहरा एवं सचिव मनोज पाठक को रोटरी पिन पहनाई गई एवं सेवा की शपथ ग्रहण करवाई गई।

झाबुआ17 mins ago

51 वाॅ रोटरी अधिष्ठापन दिवस पर अध्यक्ष इदरीस बोहरा एवं सचिव मनोज पाठक को रोटरी पिन पहनाई गई एवं सेवा की शपथ ग्रहण करवाई गई।

झाबुआ38 mins ago

जिला स्तरीय जनसुनवाई में प्राप्त आवेदनों के निराकरण के लिए संबंधित विभागों को दिए निर्देश

झाबुआ41 mins ago

आपराधिक रिकॉर्ड और पार्टी विरोधी कार्य मे लिप्त सक्रिय सदस्य नहीं बन जाएंगे:- मदनलाल राठौर भाजपा सक्रिय सदस्यता अभियान की जिला कार्यशाला सम्पन्न

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!