Connect with us

झाबुआ

उपयंत्री मेडा के साथ हुई मारपीट को लेकर अभियंता संघ ने कलेक्टर के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा

Published

on

झाबुआ – मप्र पंचायत एवं ग्रामीण विकास अभियंता संघ द्वारा उप यंत्री मूलचंद मेडा के साथ मंगलवार को हुई मारपीट को लेकर बुधवार को कलेक्टर के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा तथा मारपीट करने वाले सभी युवकों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की । संघ के सदस्यों ने कारवाई न होने पर कलमबद हड़ताल की बात भी कहीं ।

जानकारी अनुसार उपयंत्री मूलचंद मेडा जनपद पंचायत शिक्षा केंद्र झाबुआ में सदस्य हैं । मंगलवार शाम को करीब 6:00 बजे पुलिस लाइन, शंकर मंदिर के समीप, उत्कृष्ट रोड पर उपयंत्री मेडा मोटर साइकिल पर सवार होकर जा रहे थे और इसी दौरान एक अन्य मोटरसाइकिल चालक से उनकी आपस में टक्कर हुई । वाहन की टक्कर से दोनों वाहनों के चालक रोड पर गिर गये । तत्पश्चात  कुछ अज्ञात युवकों के द्वारा उपयंत्री मूलचंद मेडा  के साथ गाली-गलौच व मारपीट की तथा इरादतन हत्या की दृष्टि से जानलेवा हमला भी किया । तत्पश्चा किसी युवक ने मेडा के सिर पर  पत्थर से  हमला कर दिया , जिससे मेरा गंभीर रूप से घायल हो गए और उपयंत्री खून से लथपथ हो गए ।  कुछ देर बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इंजीनियर मेडा को युवको के चुंगल से छुड़वाया और थाने लेकर गए । उक्त घटना के विरोध में मध्यप्रदेश पंचायत एवं ग्रामीण विकास अभियंता संघ द्वारा इस घटना की गौर निंदा की गई तथा कलेक्टर के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा तथा ज्ञापन के माध्यम से सभी युवकों को गिरफ्तार कर , कड़ी कारवाई की मांग की गई । ताकि भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो । तथा संघ के सदस्यों ने ज्ञापन के माध्यम से सभी मारपीट करने वाले युवकों को तीन दिन में गिरफ्तार की मांग भी की है गिरफ्तार नहीं होने पर विरोध स्वरूप ग्रामीण विकास विभाग के सभी अभियंता कलमबद्ध हड़ताल पर जाने की बात भी कहीं ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!