Connect with us

झाबुआ

सामाजिक सद्भावना की मिसाल
झाबुआ प्रीमियर लीग क्रिकेट के लिये खिलाडियों का पंजीयन समाप्त

Published

on


25 मार्च को होगा टीमों का गठन
झाबुआ । सामाजिक सदभावना के लिये आयोजित किये जा रहे झाबुआ प्रीमियर लीग रात्री कालीन क्रिकेट प्रतियोगिता के लिये शहर के 176 खिलाडियों का पंजीयन कर लिया गया है । साथ ही इन पंजीकृत खिलाडियों के लिये टीम गठन 25 मार्च शुक्रवार को रात्री 8 बजे पैलेस गार्डन पर किया जावेगा । उक्त जानकारी देते हुए सामाजिक महासंघ के अध्यक्ष नीरजसिंह राठौर एवं महासचिव एडवोकेट उमंग सक्सैना ने बताया कि आगामी अप्रेल माह के प्रथम सप्ताह में दुधिया रोशनी में झाबुआ प्रीमियर लीग टेनिस बॉल प्रतियोगिता को आयोजित किया जारहा हैै इसके लिये निर्धारित 16 टीमों के लिये 176 खिलाडियों का पंजीयन कर लिया गया है । सभी खिलाडियों के पंजीयन की प्रक्रिया होने के बाद 25 मार्च रात्री को आयोजन के लिये अन्तिम रूपरेखा भी इस दौेरान बना ली जावेगी ।
झाबुआ प्रीमियर लीग की विशेषता यह है कि इस आयोजन में ना तो उम्र का कोई बंधन है और यह पूरे शहरवासियों के लिये किसी प्रकार की मनाही है । इस आयोजन में झाबुआ शहर के प्रतिष्ठित डाक्टर्स, इंजीनियर्स, व्यापारी, उद्योगपति, प्रशासनिक अधिकारी, कर्मचारी, प्रोफेसर, राजनैतिक, समाजसेवी, साहित्यकार,पत्रकार एवं एडवोकेट्स खिलाडियों ने भी इस क्रिकेट महाकुंभ में अपना अपना पंजीयन करवाया है ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!