Connect with us

झाबुआ

“खयडु बड़ी मंदिर में चोरी करने वाला आरोपी झाबुआ पुलिस गिरफ्त में” फरियादी

Published

on

थाना कोतवाली, जिला झाबुआ

शैलेन्द्र पंडिया श्रीराम मंदिर खयडु बड़ी का पुजारी है। उसने बताया कि मंदिर में जीर्णोद्धार का कार्य चल रहा है, जिसके कारण मंदिर में कोई दरवाजा व खिडकिया नही है। दिनांक 25.03.2022 की सुबह 08:00 बजे श्रीराम मंदिर खयडु बड़ी में पुजा करने गया तो मंदिर में पीतल का लोटा, भगवान की मुर्तिया कुल 06, आर्ती के दीपक, स्टेण्ड, घंटी मंदिर के अंदर नही थे, आसपास देखने पर कहीं कोई सामान नहीं मिला। मंदिर के सामान को कोई अज्ञात बदमाश चुराकर ले गया है। जिस पर थाना कोतवाली में चोरी का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। थाना कोतवाली की पुलिस टीम द्वारा अपने मुखबीरों को इस हेतु लगाया गया। मुखबीर द्वारा सुचना मिली कि दिनांक 24-25.03.2022 की मध्य रात्री को रकमसिंह को मंदिर के आसपास देखा गया था। उक्त रकमसिंह की तस्दीक करने पर सूचना पुख्ता होने पर उसको पुलिस गिरफ्त में लेकर पुछताछ करने पर उसने श्रीराम मंदिर में चोरी करना कबूल किया। उसके कब्जे से मंदिर से चोरी गये सामान को जप्त किया गया।

जप्त की गई सामग्री :-

  1. पीतल का लोटा
  2. भगवान की मुर्तिया कुल 06
  3. आर्ती के दीपक
  4. स्टेण्ड
  5. घंटी
    किमती 35,000/-रू.
    आरोपी का नाम :-
  6. रकमसिंह पिता धनसिंह डामोर उम्र 38 वर्ष खंयडू बड़ी
    सराहनीय कार्य में योगदान :-
    उक्त घटना का खुलासा करने में थाना प्रभारी कोतवाली निरी. सुरेन्द्र सिंह गाडरिया, उनि हीरालाल मालीवाड़, उनि श्याम कुमावत, एसआई जगदीश नायक, आरक्षक 52 भैरव, आरक्षक चालक आशीष का सराहनीय योगदान रहा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!