Connect with us

DHAR

हुआ खुलासा : बदबू आने के बाद मकान से मिला शव निकला कांग्रेस नेता और वरिष्ठ अभिभाषक नरेंद्र सिंह पुरोहित के बेटे मनीष का

Published

on

 

मनीष की पत्नी और बच्चे हैं इंदौर में

⚫ परिजनों के आने के बाद बिस्तर से शव ले जाएंगे पोस्टमार्टम के लिए

⚫ पीएम रिपोर्ट के बाद होगा मौत का खुलासा

रतलाम,। बुधवार की शाम को न्यू रोड स्थित मकान से बदबू आने के बाद पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो वहां बिस्तर पर करीब 50 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। शव काफी पुराना हो गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रसिद्ध अभिभाषक स्व. नरेंद्र सिंह पुरोहित के बेटे मनीष पुरोहित के बेटे मनीष की पुष्टि पुलिस ने की है। मौत के कारणों का अभी स्पष्ट रूप से पता नहीं चला है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा।

मिली जानकारी के अनुसार भयंकर तेज बदबू आने के बाद आसपास के लोगों ने जब पुलिस को खबर की। तब पुलिस आई। पुलिस को एक व्यक्ति का शव मिला, जिसकी शिनाख्त तो नहीं हो पाई थी लेकिन बाद में स्पष्ट रूप से बताया कि व्यक्ति कोई और नहीं, वह मनीष पुरोहित है जिसकी उम्र करीब 50 वर्ष है। मनीष के बीवी और बच्चे फिलवक्त इंदौर में है। उनके आने के पश्चात ही शव को बिस्तर से उठाकर जिला अस्पताल ले जाया जाएगा। जहां पर गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम होगा। मौके पर पुलिस के साथ ही एफएसएल अधिकारी भी पहुंच गए और जांच की जा रही है। दो बत्ती थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला का कहना है कि पोस्टमार्टम के पश्चात ही मामला स्पष्ट होगा कि आखिर मौत का कारण क्या रहा है। किसी ने हत्या की है या फिर आत्महत्या हुई है। पीएम रिपोर्ट आने के पश्चात ही मौत का खुलासा होगा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 mins ago

झाबुआ – कलेक्टर नेहा मिना की अध्यक्षता में महाविद्यालयीन जनभागीदारी समिति की बैठक संपन्न , परिसर का किया निरिक्षण ।

RATLAM24 mins ago

सीएम हेल्पलाइन में अधिकाधिक शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्वक किया जाए कलेक्टर श्री बाथम ने समय सीमा पत्र की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश  

RATLAM26 mins ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित

अलीराजपुर31 mins ago

अलीराजपुर – भाजपा सदस्यता अभियान के तहत पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जंयती पर आज बनेंगे हर बूथ पर 100 सदस्य , भोपाल सांसद शर्मा ने भाजपा कार्यालय पर ली बैठक ।

Ranapur33 mins ago

राणापुर पुलिस ने म. प्र. ग्रामीण बैंक में 47 लाख के गबन मामले में आरोपी कियोस्क संचालक को किया गिरफ्तार

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!