Connect with us

अलीराजपुर

सांसद गुमानसिंह डामोर की अध्यक्षता में जिला सडक सुरक्षा समिति की बैठक आयोजित हुई 🚦

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️


जिले में दुर्घटनाएं रोकने एवं यातायात सुधार हेतु किया गया विचार


अलीराजपुर- जिला सडक सुरक्षा समिति अलीराजपुर की बैठक झाबुआ-रतलाम संसदीय क्षेत्र सांसद श्री गुमानंिसंह डामोर की अध्यक्षता में कलेक्टोरेट सभाकक्ष अलीराजुपर में आयोजित हुई। बैठक में जिले में दुर्घटनाएं रोकने, यातायात नियमों के पालन, यातायात व्यवस्था सुधार आदि पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में जिले में यातायात के दबाव और वर्तमान यातायात व्यवस्था और स्थिति तथा यातायात के साधनों पर चर्चा की गई। सडक दुर्घटनाओं का तुलनात्मक डाटा प्रस्तुत किया गया। जिले में सडक दुर्घटना वाले क्षेत्र, जिले में वर्ष वार और समय वार दुर्घटनाएं होने की डाटा को प्रस्तुत किया गया। ब्लैक स्पाॅट, अतिक्रमण की स्थिति, पार्किग समस्या, जागरूकता अभियान के प्रयास आदि विषयों पर पावर पाइंट प्रस्तुतिकरण कि गया। बैठक में सांसद श्री डामोर ने निर्देा दिए कि जिले में मुख्य सडकों को जोडने वाली सहायक सडकों पर सूचना बोर्ड अनिवार्य से संबंधित सडक निर्माण एजेन्सी लगवाए। ब्लैक स्पाॅट पर सूचना बोर्ड और सडक पर मार्किग की जाए। सडक के दोनों और झाडियों को हटाया जाए। साथ ही अलीराजपुर में सोमवार को हाट एवं पाुबाजार अन्यत्र स्थान पर संचालित किये जाने हेतु व्यवस्थित स्थान का चयन किया जाए। बैठक में कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह, विधायक जोबट क्षेत्र श्रीमती सुलोचना रावत, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्रीमती संस्कृति जैन, पूर्व विधायक श्री माधोसिंह डावर, नगर पालिका अलीराजपुर अध्यक्ष श्री रितेा डावर, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री वकीलसिंह ठकराला सहित जनप्रतिनिधिगण, अधिकारीगण, जिला परिवहन अधिकारी श्री वीरेन्द्र सिंह यादव, यातायात प्रभारी श्री सुभाष सतपाडिया उपस्थित थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ20 mins ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा50 mins ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

पेटलावद2 hours ago

मारुति स्वीफ्ट कार में अवैध शराब की 26 पेटी परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ3 hours ago

‘’स्वच्छता ही सेवा अभियान” अंतर्गत  स्वच्छता जागरूकता हेतु श्रमदान एवं  एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत पौधारोपण।

झाबुआ5 hours ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!