Connect with us

RATLAM

और हो गया ऐसा : दो दोस्त बैठे हुए थे, अचानक छाती पर कुछ लगा और निकलने लगा खून, आखिर हुआ क्या पुलिस कर रही जांच –

Published

on

दोस्त ने किया तत्काल पुलिस को सूचित~~ तत्काल पुलिस आई और अस्पताल भेजा
~~पुलिस देख रही सीसीटीवी फुटेज

रतलाम, । शाम का वक्त था। दो दोस्त बैठे थे। बात चल रही थी, तभी फट फट की आवाज आई और छाती में कुछ आकर लगा और खून निकलने लगा। दोस्तों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस आई और युवक को अस्पताल ले गए, जहां पर उपचार किया गया। लेफ्ट साइड छाती में छेद आखिर कैसे हुआ। पुलिस इसकी जांच में सीसीटीवी फुटेज देख रही है। प्रारंभिक स्थिति में एयरगन या बंदूक से छर्रा लगा। आखिर हुआ क्या है, पुलिस इस मुद्दे पर जांच कर रही है।
यह घटना बुधवार शाम को अमृत सागर तालाब की पाल पर ड्राइवर दिलीप सिंह पिता भीम सिंह के साथ हुई। मोतीनगर निवासी दिलीप शाम को घर जा रहा था, तभी टाटानगर में रहने वाला दोस्त बबलू मिला। दोनों बातें करने लगे और तालाब की पाल पर ही बैठ गए। बात कर रहे थे तभी फटाके जैसी दो बार आवाज आई और तीसरी बार में दिलीप की छाती में कुछ लगा। शर्ट खोला तो खून निकलने लगा। बबलू ने तत्काल पुलिस को सूचित किया। माणक चौक थाना टीआई अनुराग यादव क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज देख रहे हैं कि आखिर कहां से और कैसे यह घटना हुई। अस्पताल में पुलिस के आला अफसर भी जांच के लिए पहुंचे।

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ1 hour ago

हो जाओ तैयार, माँ अम्बे आने वाली है, सजा लो दरबार माँ अम्बे आने वाली हैं, तन, मन और जीवन हो जायेगा पावन, माँ के कदमो की आहट से गूंज उठेगा आँगन- पण्डित महेन्द्र तिवारी । 3 अक्तुबर से बसंत कालोनी में मातारानी के आगम के साथ ही घट स्थापना के साथ होगा नवरात्रोत्सव ।

अलीराजपुर2 hours ago

अलीराजपुर – जोबट थाना अंतर्गत ग्राम कन्दा के पुजारा फलिया डोहि नदी किनारे झाड़ियों में रविवार सुबह अर्धनग्न अवस्था मे अज्ञात महिला का शव मिला , जांच में जुटी पुलिस ।

झाबुआ4 hours ago

झाबुआ18 hours ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा19 hours ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!