Connect with us

अलीराजपुर

प्रेक्षक डॉ. आरपी सिंह ने अलग-अलग क्षेत्र के मतदान केन्द्रोें का निरीक्षण करते हुए मतदान प्रक्रिया का जायजा लिया ।

Published

on

अलीराजपुर से बीयूरो चीफ नयन टवली कि खबर ✍️

मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्रीमती संस्कृति जैन, एसडीएम अलीराजपुर श्रीमती लक्ष्मी गामड, एसडीएम जोबट श्री डीएन सिंह ने ,ने अलग-अलग क्षेत्र के मतदान केन्द्रोें का निरीक्षण करते हुए मतदान प्रक्रिया का जायजा लिया , मतदान हेतु युवाओं के साथ-साथ बुजुर्ग, दिव्यांग महिला और पुरूष मतदाताओं ने पूरे उत्साह से मतदान प्रक्रिया में उत्साह से भाग लिया। मतदान केन्द्रों पर पूरे उत्साह के साथ लंबी-लंबी कतार में खडे रहकर मतदाताओं ने अपनी बारी का इंतजार किया। मतदान केन्द्रों पर सुरक्षा के चॉक चौबंद प्रबंध किये गए थे। जिले में द्वितीय चरण के तहत अलीराजपुर एवं जोबट जनपद क्षेत्र के समस्त मतदान केन्द्रों पर मतदान शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई। मतदान के निर्धारित समय पश्चात भी कई मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं की मतदान हेतु कतारें लगी रही। मतदान समाप्ति के बाद मतों की गिनती मतदान केन्द्र पर हुई। मतगणना शांति पूर्ण तरीके से संपन्न होकर मतदान दल सामग्री जमा स्थल पर पहुंचना प्रारंभ हो गए थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ18 mins ago

बाल कल्याण पुलिस अधिकारियों के एक दिवसीय प्रशिक्षण का आयोजन किया गया।

कल्याणपुर53 mins ago

25 साल से फरार  10,000 हजार का स्थाई वारंटी को किया गुजरात पुलिस के सुपुर्द

झाबुआ2 hours ago

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना अंतर्गत मेघनगर से 200 तीर्थ यात्रियों का जत्था मथुरा वृंदावन की यात्रा के लिए रवाना

झाबुआ2 hours ago

झाबुआ पुलिस द्वारा महिला संबंधी अपराधों के अपराधियों के विरूद्ध की गई प्रभावी कार्यवाही

झाबुआ3 hours ago

हो जाओ तैयार, माँ अम्बे आने वाली है, सजा लो दरबार माँ अम्बे आने वाली हैं, तन, मन और जीवन हो जायेगा पावन, माँ के कदमो की आहट से गूंज उठेगा आँगन- पण्डित महेन्द्र तिवारी । 3 अक्तुबर से बसंत कालोनी में मातारानी के आगम के साथ ही घट स्थापना के साथ होगा नवरात्रोत्सव ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!