Connect with us

RATLAM

साथी की आत्महत्या पर सड़क पर उतरे स्टूडेंट, मुर्दाबाद के लगाए नारे

Published

on

रतलाम। रतलाम के डॉक्टर शिवशक्ति लाल शर्मा आयुर्वेदिक महाविद्यालय के छात्र ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। घटना की सूचना पर आधी रात को रतलाम के जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया। परिजनों का आरोप था पुलिस और कॉलेज प्रबंधन ने समय पर उन्हें जानकारी नहीं दी। घटना के बाद रविवार को कॉलेज के स्टूडेंट, पुलिस, प्रशासन और कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ सड़क पर उतर आए और सैलाना बस स्टैंड चौराहे पर सड़क पर बैठकर चक्का जाम कर दिया।

जानकारी के अनुसार शाजापुर जिले के शुजालपुर में रहने वाला 24 वर्षीय संदीप परमार रतलाम की आयुर्वेदिक महाविद्यालय में बीएएमएस के अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। सैलाना रोड स्थित किराए के मकान में अपने दोस्त देवेंद्र के साथ रहता था। देवेंद्र सुबह कॉलेज गया था और शाम को जब लौटा तो दरवाजा बजाने पर भी संदीप नहीं खोल रहा था। घबराहट के कारण उसने आसपास के लोगों को बुलाया और खिड़की से देखा तो दोस्त फंदे पर लटका नजर आया था।

इस घटना से गुस्साए कॉलेज के छात्र और छात्राएं रविवार को सड़क पर उतर गए और पैदल मार्च निकालते हुए मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। बाद में सभी सैलाना बस स्टैंड चौराहे पर पहुंचे और जमीन पर बैठकर रोड जाम कर दिया। इस दौरान शव लेकर जा रही एंबुलेंस को भी रोका। कॉलेज के छात्रों ने प्रदर्शन कर पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच कर जल्द सत्यता सामने लाने की मांग की।

सड़क पर बैठकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों की मानें तो पुलिस को संदीप के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसका पुलिस द्वारा अब तक खुलासा नहीं किया गया है। फिलहाल पुलिस सड़क पर बैठे छात्रों को उठाने में जुटी हुई है लेकिन स्टूडेंट है कि मानने को तैयार नहीं है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!