Connect with us

RATLAM

शहर में कोई भी कच्चा मकान नहीं रहेगा।प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सभी के पक्के आवास बनेंगे।

Published

on

रतलाम. विधायक चेतन्य काश्यप ने विरियाखेड़ी में नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि शहर में कोई भी कच्चा मकान नहीं रहेगा।प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सभी के पक्के आवास बनेंगे।अब तक क्षेत्र के 470 हितग्राहियों को इस योजना का लाभ मिल चुका हैं।

प्रति परिवार बीएलसी घटक में ढाई लाख रूपए के मान से अब तक 11 करोड़ 75 लाख रूपए की राशि दी गई है। अब जो लोग शेष बच गए है, उनकी प्रक्रिया चुनाव के बाद शुरू हो जाएगी।यह बात विधायक चेतन्य काश्यप ने सोमवार की रात वीरियाखेड़ी क्षेत्र में आयोजित नुक्कड़ सभा में की।इस दौरान उनके साथ क्षेत्र की पार्षद प्रत्याशी अनिता वसावा के साथ पूर्व जिलाध्यक्ष बजरंग पुरोहित, पूर्व महापौर शैलेन्द्र डागा, मण्डल अध्यक्ष मयुर पुरोहित, पूर्व पार्षद देवशंकर पाण्डेय मौजूद रहे।

सभा के दौरान विधायक काश्यप ने कहा कि हमारा संकल्प है कि कोई भी व्यक्ति कच्चे मकान में नहीं रहेगा और इसे पूरा करने के लिए हर दिन काम कर रहे है।कच्चे मकान में रहने वाले परिवारों को बारिश के मौसम में सबसे अधिक परेशानी का सामना करना पड़ता है। घर में पानी टपकने से बैठने तक की जगह नहीं बचती है।वहीं लोगों की जान पर भी खतरा मंडराता रहता है। पक्के मकान मिलेंगे तो यह सारी परेशानी खत्म हो जाएगी। काश्यप ने वार्ड 13 में भी नुक्कड़ सभा को सम्बोधित किया।यहां पार्षद प्रत्याशी कमल व्यास, पूर्व जिलाध्यक्ष बजरंग पुरोहित, जिला मंत्री सोना शर्मा एवं मण्डल प्रभारी विनोद यादव उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ1 hour ago

हो जाओ तैयार, माँ अम्बे आने वाली है, सजा लो दरबार माँ अम्बे आने वाली हैं, तन, मन और जीवन हो जायेगा पावन, माँ के कदमो की आहट से गूंज उठेगा आँगन- पण्डित महेन्द्र तिवारी । 3 अक्तुबर से बसंत कालोनी में मातारानी के आगम के साथ ही घट स्थापना के साथ होगा नवरात्रोत्सव ।

अलीराजपुर2 hours ago

अलीराजपुर – जोबट थाना अंतर्गत ग्राम कन्दा के पुजारा फलिया डोहि नदी किनारे झाड़ियों में रविवार सुबह अर्धनग्न अवस्था मे अज्ञात महिला का शव मिला , जांच में जुटी पुलिस ।

झाबुआ4 hours ago

झाबुआ18 hours ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा19 hours ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!