Connect with us

झाबुआ

उज्जवल भारत, उज्जवल भविष्य पॉंवर उत्सव 28 व 30 जुलाई को

Published

on

धार 27 जुलाई 2022/ आजादी का अमृत महोत्सव के तहत 28 जुलाई को धार मुख्यालय पर शासकीय महाविद्यालय सभागार में एवं 30 जुलाई को बदनावर विकासखण्ड मुख्यालय पर  चंद्रलीला पेलेस में दोपहर 1 बजे ‘‘उज्जवल भारत, उज्जवल भविष्य पॉंवर/ 2047’’ उत्सव मनाया जाएगा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री श्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव, विशेष अतिथि के रूप में उपाध्यक्ष नागरिक आपूर्ति निगम श्री राजेश अग्रवाल, सांसद श्री छतरसिंह दरबार तथा विधायक श्रीमती नीना वर्मा रहेगे।

एक अपराधी जिला बदर

 जिला दण्डाधिकारी डॉ. पंकज जैन ने विभिन्न अपराधिक गतिविधियों में संलग्न होने पर जिले के मांगीलाल उर्फ गुड्डु पिता चन्दरसिंह निवासी ग्राम खरगोन थाना बाग को एक माह की अवधि के लिए जिला बदर किया है। जिला दण्डाधिकारी डॉ. जैन ने उक्त अपराधी को आदेश दिए है कि वे आदेश प्राप्त होने के दिनांक से 24 घण्टे के अन्दर धार जिले की राजस्व सीमा व इस जिले की समीपवर्ती जिले इन्दौर, उज्जैन, रतलाम, झाबुआ, बड़वानी, खरगोन एवं अलिराजपुर की राजस्व सीमाओं से एक माह की अवधि के लिए बाहर चले जाए और जिला दण्डाधिकारी धार के न्यायालय की लिखित अनुमति के बिना वह उक्त क्षेत्रों में प्रवेश नहीं करेंगे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!