Connect with us

झाबुआ

विश्व फोटोग्राफी दिवस पर जिले भर के वरिष्ठ फोटोग्राफर एवं अमरनाथ यात्रा में सेवा देने वाले डॉक्टरों का किया सम्मान

Published

on

झाबुआ जिला फोटोग्राफर एसोसिएशन कि अनूठी पहल

झाबुआ। विश्व फोटोग्राफी दिवस पर फोटोग्राफी क्षेत्र में उत्कृष्ट सेवा देने वाले जिले के वरिष्ठ फोटोग्राफरों का शाल श्रीफल भेंटकर सम्मान किया गया। झाबुआ जिला फोटोग्राफर एसोसिएशन की इस अनूठी पहल की सभी ने सराहना की। यह कार्यक्रम जेजेपीए के अध्यक्ष दीपक नीमा के मार्ग दर्शन मेे आयोजित हुआ।

घर घर जाकर किया सम्मानित –
जे जे पी ए के सदस्यों ने वरिष्ठ फोटोग्राफर हुक्मीचंद छाजेड़ जैन स्टूडियो रानापुर इन्होंने जिले में एनालॉग से लेकर डिजिटल फोटोग्राफी दोनों क्षेत्रों में बहुमूल्य योगदान दिया है। उनके अमूल्य योगदान के लिए जिला फोटोग्राफर एसोसिएशन ने घर जाकर मोमेंटो शाल श्रीफल एवं हार पहनकर सम्मानित किया। इसके साथ ही छाया स्टूडियो के रमेश वेगड़ एवं कल्पना स्टूडियो के ऑनर सुरेंद्र लाल गुप्ता को भी सम्मानित किया गया। थांदला मेे बीके गुप्ता का स्वागत किया।

मेघनगर के रधूनाथ हाड़ा जिले की फोटोग्राफरों की लाइफ लाइन कहे जाते हैं। ऐसा इसलिए है कि उस दौर में जब 15 दिनों में कलर फोटो बाहर से बन कर आते थे , तब यह जिले भर के फोटोग्राफरों के काम किया करते थे। सभी स्टूडियो तक समय पर काम पहुंचाते थे। उस समय यातायात के संसाधनों का भी अभाव था । उनके इन प्रयासों को याद करते हुए मेघनगर में जेजेपीए कि मेघनगर शाखा के सदस्यों ने सम्मान किया। पेटलावद में वरिष्ठ फोटोग्राफर कन्हैया लाल चौहान का सम्मान किया। पारा में राज सरतलिया एवं साथियों ने सम्मान का कार्यक्रम आयोजित किया।

डॉक्टरों का भी किया सम्मान –
जेजेपीए के सदस्यों ने अमरनाथ यात्रियों की सेवा में समर्पित जिले के तीन डॉक्टरों पारा में डॉक्टर राजेश डावर मेघनगर में डॉक्टर फैजल खान एवं झाबुआ में डॉक्टर अंकित अलावा को सम्मानित किया। मेघनगर में जे जे पी ए के सचिव देवेंद्र जैन व मनोहर ठाकुर के निर्देशन में कार्यक्रम आयोजित हुआ। यहां पौधारोपण का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। कोषाध्यक्ष निर्मल जैन ने बताया कि कार्यक्रम में समस्त ब्लॉक के सक्रिय कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। जेजेपी ए इस तरह के आयोजन लगातार आयोजित करता है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ8 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ8 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ8 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर10 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ13 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!