Connect with us

झाबुआ

वाह रे कल्याणपुरा पुलिस और उसके थाना प्रभारी महोदय … !अपह्रत नाबालिग लड़की के पिता को नहीं मिल रहा न्याय।

Published

on


झाबुआ। जिले की कल्याणपुरा पुलिस और उसके थाना प्रभारी के लापरवाही और कारगुजारी के कारनाते मीडिया में नित नए प्रकाशित होते रहते है। ताजा मामला एक ग्रामीण व्यक्ति का है। वह पिछले कई दिनों से कल्याणपुरा पुलिस और थाना के मुखिया थाना प्रभारी से उसकी नाबालिग लड़की के कुछ लोगों द्वारा अपहरण कर ले जाने एवं ज्यादती करने की शिकायत कल्याणपुरा थाने पर करने के बाद भी ना तो अत्यधिक परेशान एवं चिंतित पिता की रिपोर्ट लिखी जा रहीं है और ना ही उसकी लड़की को आरोपियों के चंगुल से मुक्त करवाकर अपराधियों पर कार्रवाई हो रहीं है। इस मामले में अब पिता ने पुलिस अधीक्षक के नाम आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।
पूरा मामला इस प्रकार है कि कल्याणपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम के एक व्यक्ति ने एसपी के नाम दिए आवेदन में बताया कि उसकी नाबालिग लड़की को गेंदाल पिता नारसिंह निनामा जबर्दस्ती उठाकर ले गया। प्रार्थी द्वारा आरोपी से उसकी पुत्री को वापस लौटाने हेतु कई बार आग्रह भी किया गया, किन्तु उसके द्वारा पिता को जान से मारने की धमकी देते हुए पुलिस थाने पर भी इसकी शिकायत नहीं करने हेतु दबाव बनाया गया।
फरियादी को डांटकर भगाया जा रहा
दिए गए आवेदन में प्रार्थी ने बताया कि उसके द्वारा कल्याणपुरा थाने पर बार-बार जाने के बाद भी रिपोर्ट नहीं लिखी जा रहीं है। उल्टा फरियादी को ही डांट-धोंस-धपट देकर भाग दिया जाता है। इस मामले में कल्याणपुरा थाना प्रभारी ने भी आंख मूंदकर रखी हुई है, जिसका कारण समझ से परे है … ! प्रार्थी के अनुसार गेंदाल के साथ राहुल पिता दावित निनामा, गौरसिंह पिता मंगलिया निनामा एवं काला पिता नारसिंह निनामा ने भी उसकी बेटी के अपहरण में सहयोग प्रदान करते हुए लगातार ज्यादती कर रहे है।
पुत्री को लौटाने एवं आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मंाग
आवेदन में प्रार्थी की ओर से उसकी पुत्री को जल्द ही आरोपियों के चंगुल से मुक्त करवाकर लौटाने एवं अपराधियों पर सख्ती से कार्रवाई की मांग की गई है। इ

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!