Connect with us

RATLAM

किराना मॉल में बेचा जा रहा था पैक्ड नॉनवेज, सोशल मीडिया पर विरोध होने पर संचालक ने मांगी माफी

Published

on

इस तरह से बेचा जा रहा था पैक्ड नॉनवेज प्रोडक्ट

किराना मॉल में बेचा जा रहा था पैक्ड नॉनवेज, सोशल मीडिया पर विरोध होने पर संचालक ने मांगी माफी

रतलाम के सर्वानंद बाजार में किराना सामान के साथ पैक्ड मांस बेचने की जानकारी मिलने पर एडवोकेट प्रशांत ग्वालियरी ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इसके बाद यह खबर तेजी से शहर भर में फैल गई. इसकी जानकारी होने पर हिंदू संगठनों ने जहां आपत्ति जताई है. वहीं, आम नागरिक भी इसे लेकर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम का प्रतिष्ठित किराना मॉल सर्वानंद बाजार एक बार फिर सुर्खियों में है. इसके संचालक के द्वारा किराना सामग्री के साथ पैक्ड मांस बेचने की जानकारी मिलने पर एडवोकेट प्रशांत ग्वालियरी ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इसके बाद यह खबर तेजी से शहर भर में फैल गई. इसकी जानकारी होने पर हिंदू संगठनों ने जहां आपत्ति जताई है. वहीं, आम नागरिक भी इसे लेकर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा गया कि सनातन समाज के हजारों शाकाहारी लोग सर्वानंद बाजार खरीदारी करने आते हैं. सर्वानंद बाजार के संचालक के द्वारा इस प्रकार का कार्य कर लोगों की धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है. अच्छा हो कि दुकान संचालक अपनी दुकान पर केवल मांस बेचे. यह जानकारी यहां खरीदारी करने आने वाली माताओं-बहनों को नहीं है.

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!