Connect with us

RATLAM

पितृ को संतुष्ट कर उनका आशीर्वाद लेने का अनुपम आयोजन- सर्वपितृ दर्श अमावस्या पर निशुल्क सामूहिक श्राद्ध कर्म होगा रविवार को

Published

on

“विधायक सभागृह पर विद्वान ब्राह्मण करवाएंगे श्राद्ध कर्म
रतलाम ~ पितृ पक्ष के समापन पर सर्वपितृ दर्श अमावस के पावन पर्व पर निशुल्क सामूहिक श्राद्ध कर्म का आयोजन सितंबर को रखा गया है।यह आयोजन 25 सितंबर रविवार को विधायक सभागृह बड़बड़ हनुमानजी मंदिर सैलाना रोड पर प्रातः 9 बजे से होगा। जिसमे रतलाम सहित सम्पूर्ण अंचल के नागरिक शामिल होंगे।

आयोजन समिति
श्री योग वेदांत सेवा समिति,युवा सेवा संघ और श्रीकृष्ण कामधेनु गौशाला द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित सामूहिक श्राद्ध कर्म में नागरिकों को सम्पूर्ण श्राद्ध की सामग्री निशुल्क उपलब्ध करवाई जाएगी।विदवत ब्राह्मणों द्वारा श्राद्ध की सम्पूर्ण क्रिया तर्पण एवं पिंडदान विधि विधान के साथ सम्पन्न करवाई जाएगी।

आवश्यक तैयारियों को अंतिम रूप
रतलाम शहर में पहली बार व्यापक स्तर पर आयोजित होने जा रहें निशुल्क सामूहिक श्राद्धकर्म को लेकर आयोजन समिति की बैठक सत्संग केंद्र पर रखी गई।जहां सभी आवश्यक तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया।

पितृ को संतुष्ट कर उनका आशीर्वाद लेने का यह अनुपम आयोजन
बैठक में बताया गया इस आयोजन का उद्देश्य नागरिकों को अपनी दिव्य सनातन संस्कृति से रूबरू करवाते हुए शास्त्रीय विधि से श्राद्ध कर्म करवाना हैं।सामूहिक रूप से श्राद्ध कर्म में शामिल होने वाले नागरिकों के लिए आयोजन स्थल पर भोजन प्रसादी की व्यवस्था भी रहेगी। इस आयोजन में शामिल होकर अपने पितृ को संतुष्ट कर उनका आशीर्वाद लेने का यह अनुपम आयोजन होने जा रहा है।

इन मोबाइल नंबर पर संपर्क
निशुल्क सामूहिक श्राद्ध में शामिल होने के लिए 9826339999, 9098289450 मोबाईल पर पूर्व पंजीयन करवाना आवश्यक है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!