Connect with us

RATLAM

सेवा पखवाड़ा : प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर भाजपा ने लगाई प्रदर्शनी, देश को भाजपा ने जो नेतृत्व दिया है, वह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ

Published

on

“विधायक चेतन्य काश्यप ने फीता काटकर किया प्रदर्शनी का शुभारंभ
प्रबुद्धजन एवं बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन 24 सितंबर को

रतलाम। भारतीय जनता पार्टी द्वारा मनाए जा रहे सेवा पखवाडे़ के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व से आमजन को परिचित कराने के लिए प्रदर्शनी आयोजित की गई है। स्टेडियम मार्केट परिसर में इस प्रदर्शनी का शुभारंभ विधायक चेतन्य काश्यप ने फीता काटकर किया। इस दौरान महापौर सहित पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

प्रदर्शनी का अवलोकन करते हुए विधायक
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अरुण त्रिपाठी ने बताया भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री श्री मोदी के जन्म दिवस 17 सितम्बर से गांधी जयंती 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है।

देश को भाजपा ने जो नेतृत्व दिया है, वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ नेतृत्व : विधायक

विधायक श्री काश्यप ने प्रदर्शनी के शुभारंभ समारोह में कहा कि देश को भाजपा ने जो नेतृत्व दिया है, वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ नेतृत्व में से एक है। यह प्रदर्शनी एक ऐसे व्यक्तित्व के जीवन के बारे में है, जिसे पार्टी के हर कार्यकर्ता एवं नागरिकों को समझना आवश्यक है। कार्यकर्ता यह लक्ष्य रखे कि कम से कम दस लोगों को यह प्रदर्शनी दिखाए। प्रदर्शनी में मोदीजी के जीवन चरित्र का पूरा वर्णन है। उन्होंने देश को गुजरात मॉडल दिया है। राजनीतिक कार्यकर्ता के लिए यह जानना आवश्यक है कि हम जिस नेतृत्व के साथ खड़े है, वह क्या काम कर रहा है। उसकी कार्यशैली क्या है और जनता के बीच हमें उनका क्या संदेश ले जाना है। कार्यकर्ता और आमजन जब इस तरह के व्यक्तित्व को देखेंगे, तो उन्हें निश्चित रूप से गर्व होगा।

प्रधानमंत्री जी के व्यक्तित्व को शब्दों में बयां करना बहुत मुश्किल

श्री काश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के व्यक्तित्व को शब्दों में बयां करना बहुत मुश्किल है। आज जो प्रदर्शनी हमने देखी, उसमें प्रधानमंत्री मोदीजी के जन्म से लेकर आज तक के कार्य और जीवन चरित्र का पूरा चित्रण है। इस अवसर पर जिला महामंत्री निर्मल कटारिया, पूर्व जिलाध्यक्ष बजरंग पुरोहित, पूर्व महामंत्री मनोहर पोरवाल, जिला उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, सुनील सारस्वत, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य निमिष व्यास, जिला भंडार प्रमुख दशरथ पाटीदार, जिला मीडिया प्रभारी अरूण त्रिपाठी, मंडल अध्यक्ष निलेश गांधी, मयूर पुरोहित, कृष्णकुमार सोनी, आदित्य डागा, मंडल प्रभारी विनोद यादव, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विप्लव जैन, मंडल महामंत्री हेमन्त राहोरी, धर्मेन्द्रसिंह देवडा, प्रदर्शनी संयोजक श्रीकांत डोसी, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ जिला संयोजक तुषार कोठारी, कार्यक्रम प्रभारी तन्मय त्रिवेदी, विवेक शर्मा आदि उपस्थित रहे।

प्रबुद्धजन एवं बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन 24 सितंबर को

भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस से मनाए जा रहे सेवा पखवाड़ा के तहत प्रबुद्धजन एवं बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन होगा। सम्मेलन का आयोजन 24 सितम्बर को सायं 4 बजे रंगोली सभागृह में किया गया है।

बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक तुषार कोठारी ने बताया कि सम्मेलन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के व्यक्तित्व विजन, नीतियों एवं उपलब्धियों पर चर्चा होगी। सम्मेलन को मुख्य वक्ता के रूप में प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष एवं उज्जैन संभाग प्रभारी कान्तदेवसिंह सम्बोधित करेंगे

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!