Connect with us

झाबुआ

माननीय मुख्यमंत्रीजी द्वारा निजी आयुष(होम्योपेथिक, आयुर्वेदिक सिद्धा एवं युनानी) चिकित्सकों को स्वतंत्र रूप से कार्य करने की अनुमती देने पर अभिनन्दन किया

Published

on

झाबुआ में आज निजी चिकित्सक संगठन और भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ ने मुख्यमंत्री श्री चौहान का हेलीपैड में किया स्वागत और अभिनंदन

निजी चिकित्सक संगठन और भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ की पहल रंग लाई…..

झाबुआ, – । मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान आज झाबुआ ज़िले के गोपालपुरा हवाईपट्टी पर (मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान ग्राम पंचायत देवझिरी में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेने) पहुँचे, इस दौरान झाबुआ ज़िले के प्राइवेट (निजी ) चिकित्सक संघ और भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा उनकी समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए मुख्यमंत्री श्री चौहान का अभिनंदन किया गया। उल्लेखनीय है कि झाबुआ ज़िले के विगत प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री श्री चौहान को डॉक्टरों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया था । मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इन पर त्वरित संज्ञान लिया था और तत्काल कारवाई की। माननीय मुख्यमंत्रीजी द्वारा निजी आयुष (होम्योपेथिक, आयुर्वेदिक सिद्धा एवं युनानी) चिकित्सकों को स्वतंत्र रूप से कार्य करने की अनुमती देने पर धन्यवाद दिया एवं स्वागत किया। यह जानकारी डॉ. अरविन्द दातला निजी चिकित्सक संगठन झाबुआ एवं जिला संयोजक बीजेपी चिकित्सा प्रकोष्ठ के साथ संगठन के पदाधिकारी उपस्थित थे।

जानकारी देते हुए भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अरविंद दातला ने बताया कि हमने विगत सप्ताह 19 सितंबर को पेटलावद दौरे पर आए माननीय मुख्यमंत्री जी को ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराते हुए बताया कि वर्ष 2018 में आपके द्वारा राज्य के समस्त आयुष चिकित्सकों को भोपाल आपके निवास पर आमंत्रित कर चिकित्सकों की महापंचायत कार्यक्रम में आपके द्वारा मंच से राज्य में कार्यरत समस्त निजी चिकित्सकों को किसी भी प्रकार की प्रशासनिक एवं अप्रशासनिक समस्याओं का सामना न करना पड़े । इस हेतु जन संवर्धन बोर्ड का गठन कर, ब्रिज कोर्स कराकर राज्य के समस्त आयुष चिकित्सकों को उसमें प्रशिक्षण देकर प्रशिक्षित किया जाएगा । ताकि राज्य की स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर हो सके एवं अंतिम व्यक्ति को इसका लाभ मिल सके । उसी पर अमल करने हेतु निजी चिकित्सक संगठन और भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ ने आवेदन दिया था । श्री दातला ने यह भी बताया शासन से प्राप्त जानकारी अनुसार इस हेतु कमेटी का गठन भी हो चुका है । इस पर जल्द ही निर्णय लिया जाएगा । इसके अलावा निजी चिकित्सक संगठन और भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ ने जिले के सभी आयुष चिकित्सक पर कारवाई न करने हेतु निवेदन किया था । माननीय मुख्यमंत्रीजी द्वारा तत्काल संज्ञान लेते हुए निजी आयुष (होम्योपेथिक, आयुर्वेदिक सिद्धा एवं युनानी) चिकित्सकों को स्वतंत्र रूप से कार्य करkने की अनुमती देने पर धन्यवाद दिया एवं स्वागत किया ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!