Connect with us

झाबुआ

झाबुआ – कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती रजनी सिंह द्धारा नगरीय निकाय निर्वाचन नगर पालिका झाबुआ , नगर परिषद् राणापुर , में मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया गया ।

Published

on

झाबुआ से जिला प्रतिनिधि नयन टवली की खबर ✍️

झाबुआ – कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती रजनी सिंह के द्वारा झबुआ एवं राणापुर के निर्वाचन हेतु आज 27 सितम्बर को मतदान की व्यवस्था का निरीक्षण किया। झाबुआ नगर क्षेत्र के मतदान केन्द्र शा.कन्या शाला में पिंक मतदान केन्द्र निरीक्षण किया एवं विजिटर रजिस्टर पर हस्ताक्षर किए एवं मतदाता की समस्या से रूबरू चर्चा की। से निरीक्षण किया एवं आवश्यक निर्देश दिए। मतदान केन्द्र के निरीक्षण में पेयजल की व्यवस्था, मतदाता को सुविधाजनक मतदान करने की व्यवस्था, मतदान केन्द्र के 100 मीटर तक किसी भी प्रकार के प्रचार सामग्री न लगी हो व्यवस्था का पालन सुनिश्चित किया गया था। यहां पर आर्दश मतदान केन्द्र की व्यवस्था का भी अवलोकन किया एवं निर्वाचन करवाने हेतु आये पीठासीन अधिकारी एव दल से चर्चा की एवं विजिटर रजिस्टर पर हस्ताक्षर किए एवं उपस्थित पुलिस अधिकारियों से कानून व्यवस्था का जायजा लिया। मतदान के प्रति लोगों में भारी उत्साह देखा गया एवं बुजुर्ग मतदाता एवं नव मतदाता ने भी मतदान कर लोकतंत्र के इस महोत्सव में अपनी भागीदारी सुनिश्चित की ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!