Connect with us

झाबुआ

भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ और निजी चिकित्सक संगठन ने प्राथमिक विघालय बड़ा घोसलिया में विद्यार्थियों को पूरे वर्ष भर अध्ययन सामग्री उपलब्ध कराने की घोषणा की…..।

Published

on


झाबुआ – मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ और निजी चिकित्सक संगठन के सभी आयुष चिकित्सकों को स्वतंत्र रूप से कार्य करने की अनुमति देने के बाद इन संगठनों में एक नई ऊर्जा प्राप्त हुई है और यह संगठन अब समाज सेवा कार्य में भी सक्रिय रूप से नजर आ रहे हैं इसी कड़ी में आज भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अरविंद दातला के नेतृत्व में और निजी चिकित्सक संगठन के संयुक्त तत्वाधान में दोनों संगठन द्वारा मेघनगर तहसील अंतर्गत सेवा भारती द्वारा संचालित प्राथमिक विद्यालय बडा घोसलिया के विद्यार्थियों को स्टेशनरी व अध्ययन सामग्री उपलब्ध कराई गई । सर्वप्रथम संगठन के सदस्य अरविंद दातला व अमित मेहता आदि सदस्यों ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर व दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की शुरुआत की । पश्चात संगठन के सदस्यो और विद्यालय के बच्चों में आपस में परिचय हुआ । तथा संगठन के सदस्यों ने बच्चों पढाई के साथ अन्य रुचि जानने का प्रयास किया । इस आश्रम में करीब 60 से अधिक विद्यार्थी अध्ययनरत है तथा दोनों संगठन द्वारा लगभग 60 बच्चों को पूरे सत्र के अध्ययन हेतु अध्यन सामग्री उपलब्ध कराने की बात कही । 28 सितंबर को सुबह दोनों संगठन के सदस्यों ने प्राथमिक विद्यालय बड़ा घोसलिया मे विद्यालय में उपस्थित बच्चों को पेन,रजिस्टर,कोपिया,पेंसिल,रबर, कंपास वितरित किए । जिलाध्यक्ष अरविंद दातला ने सभी बच्चों को मन लगाकर पढ़ाई करने की शिक्षा दी । यह भी बताया कि मन लगाकर पढ़ने से अच्छे नंबरों से पास होने पर भविष्य में आप डॉक्टर ,इंजीनियर , कलेक्टर, एसपी आदि बन सकते है । इसके अलावा उपस्थित सभी संगठन के सदस्यों ने निकट भविष्य में जरूरत पड़ने पर स्वास्थ्य संबंधी सेवा देने की बात भी कही । इसके बाद दोनों संगठन के सदस्यों ने सेवा भारती द्वारा संचालित गोशाला में गायों को देखा और गोशाला प्रभारी से लंपी वायरस सम्बन्धित चर्चा भी की ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!